• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • HISAR A MAN KILLED HIS NEIGHBOR SON DUE TO DOUBT OF ILLEGAL RELATIONSHIP WITH HIS WIFE IN HISAR HRRM

हिसार: पत्नी से अवैध संबंध के शक में पड़ोसी के 9 साल के बेटे को नहर में फेंका, मौत

हिसार में 9 साल के बच्चे की हत्या. (सांकेतिक फोटो)

Murder in Hisar: आरोप एक ही परिवार के 5 सदस्यों पर लगे हैं, जिन्होंने साजिश रचकर वारदात अंजाम दी. पुलिस ने पांचों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

  • Share this:
    हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. जहां पत्नी से अवैध संबंध के शक में पति ने प्रेमी के 9 साल के मासूम को नहर में फेंक कर मार डाला. मामला जिले के आदमपुर थाने के गांव भाणा का है. आदमपुर पुलिस ने रविवार को सुबह बच्चे का शव भट्टू के गांव मेहूवाला के पास नहर से बरामद कर लिया है. पुलिस ने बच्चे के शव (Dead Body) को अपने कब्जे में लेकर फतेहाबाद के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postmortem) करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया.

    बता दें कि गांव भाणा में शनिवार देर शाम को एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ अवैध संबंध के शक के चलते उसके प्रेमी के 9 वर्षीय बेटे को नहर में फेंक दिया. नहर में डूबने से बच्चे की मौत हो गई. बच्चे को नहर में फेंके जाने की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शनिवार को नहर में बच्चे की तालाश आरंभ कर दी, लेकिन शनिवार देर रात तक बच्चे का शव नहर में नहीं मिल पाया.

    रविवार सुबह करीब 9 बजे बच्चे का शव गांव मेहूवाला के पास नहर से बरामद हुआ. पुलिस ने मृतक के पिता की शिकायत के आधार पर एक महिला सहित 5 लोगों को नामजद करते हुए उनके खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है. फिलहाल इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है.

    मृतक बच्चे के पिता विनोद ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह मेहनत मजदूरी का काम करता है. उसके एक लड़का सुमित 9 वर्ष का व एक बेटी 5 वर्ष की है. शनिवार को शाम करीब साढ़े 5 बजे उसका बेटा सुमित गली में खेल रहा था. उसे सुनील बहला-फुसलाकर अपने बाइक पर बैठाकर ले गया. जब काफी समय इंतजार के बाद भी सुनील उसके बेटे सुमित को वापस लेकर नहीं आया तो उसने अपनी पत्नी के फोन से सुनील को फोन किया, लेकिन सुनील ने फोन नहीं उठाया और कुछ देर बाद सुनील का फोन आया तो उसने कहा तुम्हारे बेटे को नहर में डूबो कर मार डाला.