अपना शहर चुनें

States

हरियाणा: हिसार में 30 किलो गांजा बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार, 3 दिन के रिमांड पर

हिसार पुलिस ने कसा नशा तस्करों पर शिकंजा (सांकेतिक तस्वीर)
हिसार पुलिस ने कसा नशा तस्करों पर शिकंजा (सांकेतिक तस्वीर)

पुलिस (Police) की सीआइए-2 ने नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मंगलवार को बरवाला हाइवे से दो महिलाओं को गिरफ्तार (Arrest) किया था.

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 10:38 PM IST
  • Share this:
हिसार. हांसी जिला पुलिस की सीआइए-टू टीम ने नशे की तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कार्रवाई करते हुए नशे की बड़ी खेप पकड़ी है. पुलिस ने तीस किलो गांजा सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार (Arrest) किए गए आरोपित की पहचान ओमप्रकाश निवासी लोहारी के रूप में हुई है. सीआईए टीम (CIA- Team) को सूचना मिली थी कि गांव लोहारी के पास पुलिया के ऊपर एक व्यक्ति  कट्टा प्लास्टिक में नशीला पदार्थ लेकर बैठा है. यदि तुरंत रेड की जाए तो काबू आ सकता है.

पुलिस ने टीम का गठन करके दबिश दी आरोपी ओमप्रकाश को शक के आधार पर पूछताछ की तथा मौके पर उप पुलिस अधीक्षक जुगल किशोर को बुलाकर तलाशी ली तलाशी ली गई तो उसके कब्जे से 30 किलो गांजा बरामद हुआ. सीआइए-टू  के प्रभारी विजय तंवर ने बताया की आरोपी के  खिलाफ थाना नारनौंद में एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की गई है. आरोपी को कोर्ट में पेश करके 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है. रिमांड के दौरान आरोपी से गहनता से पूछताछ की जाएगी व यह भी पता लगाने की कोशिश की जाएगी कि कहां से गांजा लेकर आया था और कहां सप्लाई करना था.

 दो महिला तस्कर भी गिरफ्तार  



हांसी में नशे की खेप के साथ गिरफ्तार की गई पंजाब की महिलाओं के मामले में सीआइए-2 टीम को अहम सुराग हाथ लगे हैं. दोनों महिलाओं को कोर्ट ने जेल भेज दिया है. जांच में सामने आया है कि दोनों महिलाएं स्वयं तस्करी के धंधे में संलिप्त थी और कमीशन पर भी नशा सप्लाई करने का काम करती थी. बता दें कि जिला पुलिस की सीआइए-2 ने नशीले पदार्थों की तस्करी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए मंगलवार को बरवाला हाइवे से गिरफ्तार किया था.


4 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद

दोनों महिलाएं पंजाब के घबरा व सुनाम की रहने वाली हैं. दोनों के कब्जे से 4 किलो 700 ग्राम गांजा बरामद हुआ था. इस मामले में पुलिस ने आरोपित महिलाओं को कोर्ट में पेश किया जहां से उन्हें न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. पुलिस की जांच में सामने आया है कि एक आरोपी महिला के पति के खिलाफ एनडीपीएस का मामला दर्ज है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज