होम /न्यूज /हरियाणा /हिसार: सड़क किनारे काम कर रहे मनरेगा मजदूरों पर पलटा ईंटों से भरा ट्रैक्टर, 2 महिलाओं की मौत

हिसार: सड़क किनारे काम कर रहे मनरेगा मजदूरों पर पलटा ईंटों से भरा ट्रैक्टर, 2 महिलाओं की मौत

हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा

हिसार में दर्दनाक सड़क हादसा

Accident in Hisar: अचानक ट्रॉली पलटने से महिलाओं को संभलने का मौका नहीं मिला और वे उसके नीचे दब गईं. हादसे में सुल्तानप ...अधिक पढ़ें

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के सुल्तानपुर गांव में सुल्तानपुर-कंवारी रोड पर बड़ा हादसा (Accident) हो गया. हादसे में दो महिला मजदूरों की मौत (Death) हो गई व 4 महिला मजदूर घायल हो गई. जानकारी के अनुसार सुल्तानपुर गांव में मनरेगा के तहत सुल्तानपुर-कंवारी रोड पर काम चल रहा था. मनरेगा मजदूर सड़क के किनारे काम कर रहे थे. तभी एक ईटों से भरे ट्रैक्टर ने उनको कुचल दिया. जिसकी वजह से दो महिला मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और 4 महिला मजदूर घायल (Injured) हो गई.

घायलों को हांसी के नागरिक अस्पताल लाया गया. जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया. मौके पर मौजूद अन्य मजदूरों ने कहा कि ट्रैक्टर चालक की लापरवाही की वजह से यह हादसा हुआ है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि ट्रैक्टर दूसरे वाहन को साइड देने के चक्कर में पलट गया. जिस साइड ज्यादा वजन होने से ट्रॉली पलटी, उसी साइड मजदूर बैठकर खाना खा रहे थे. अचानक ट्रॉली पलटने से महिलाओं को संभलने का मौका नहीं मिला और वे उसके नीचे दब गईं. हादसे में सुल्तानपुर गांव की महिला गुड्डी और निर्मला की मौत हुई है. दोनों की उम्र करीबन 45 साल है.

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल भिजवाया. पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिए गए. वहीं अन्य घायल महिलाओं का इलाज चल रहा है. ट्रैक्टर कंवारी गांव स्थित ईंट भट्ठे का बताया जा रहा है जो हांसी ईंट सप्लाई करने के लिए जा रहा था.

Tags: Accident, Haryana news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें