FB पर किन्नर को हुआ प्यार, लिव इन में रहने वाला युवक जेवर और नकदी लेकर चंपत

पीड़ि‍त किन्‍नर ने बताया कि आरोपी युवक से उसकी दोस्‍ती फेसबुक (Facebook) पर हुई थी. दोनों ने शादी करने का भी मन बनाया था.

News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 2:39 PM IST
FB पर किन्नर को हुआ प्यार, लिव इन में रहने वाला युवक जेवर और नकदी लेकर चंपत
पीड़ि‍त किन्‍नर ने बताया कि आरोपी युवक से उसकी दोस्‍ती फेसबुक (Facebook) पर हुई थी. दोनों ने शादी करने का भी मन बनाया था.
News18 Haryana
Updated: August 12, 2019, 2:39 PM IST
हिसार जिले (Hisar District) की एक काॅलोनी में रहने वाले किन्नर काे प्यार में धाेखा देकर लूटने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. इधर, किन्नर के अलमारी से सोने-चांदी के गहने (Gold and Silver Ornaments) समेत 1.10 लाख रुपए और मोबाइल लेकर फरार हुए युवक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक विनय बालसमंद राेड स्थित यूनिवर्सिटी विहार काॅलोनी का रहने वाला है. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने अपना मोबाइल फोन भी बंद कर दिया है.

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित किन्नर और आरोपी विनय की फेसबुक पर दोस्ती हुई थी. बातचीत करते-करते दोनों में प्यार हो गया. इसके बाद वे एक-दूसरे के साथ लिव इन में रहने लगे. इतना ही नहीं दोनों ने शादी करने का भी मन बना लिया था. इस कारण वह अपना जेंडर तक चेंज करवाने के लिए तैयार हो गई थी. किन्नर का आरोप है कि विनय ने उसे कहा था कि वह एक घर ले रहा है, जहां सिर्फ वे दोनों ही रहेंगे. इसके लिए किन्नर ने उसे हजारों-लाखों रुपए दिए थे, तब विनय ने कहा था कि किश्तों में वह उसे सारे पैसे लौटा देगा.

पहले ही हो गया था शक

पीड़ि‍त किन्नर ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक दिन उसने विनय का मोबाइल चेक किया था, जिसमें उसकी अन्य लड़कियों से बातचीत का पता चला था. इस बारे में विनय से पूछा तो वह झगड़ा करने लगा था. आरोप है कि विनय ने उसे पीटा और जान से मारने की धमकी भी दी.

पीड़ित ने बताया कि बीते 3 अगस्त को उसने फिर से विनय का मोबाइल चेक किया, तो एक लड़की की अश्लील फोटो और उसके साथ बातचीत का टेक्‍स्‍ट मिला था. किन्‍नर ने आरोप लगाया है कि विनय ने मौका देखकर उसकी अलमारी से सोने की 2 अंगूठी, चेन, एक चांदी का कड़ा, चांदी की अंगूठियों के अलावा 1.10 लाख रुपए नकद और मोबाइल फोन चुराकर भाग गया.

क्राइम रिपोर्ट-crime report
किन्‍नर ने आरोप लगाया कि आरोपी गहने के साथ नकदी लेकर भी फरार हो गया. (सांकेतिक तस्वीर)

Loading...

चोरी कर जब पता चला तो किन्नर ने तुरंत इसकी शिकायत पुलिस में दी. पीड़ित किन्नर का कहना है कि इस लूट में आरोपी के परिजन भी शामिल हैं, जिनके खिलाफ उसने कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें:- एक करोड़ की पुरानी करेंसी के साथ 3 युवक गिरफ्तार 

ये भी पढ़ें:- हनीट्रैप में फंसाकर डॉक्टर से मांगे 13 लाख, 4 गिरफ्तार

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 12, 2019, 12:43 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...