हिसार: बड़े भाई के सामने किए चाकुओं से वार, मौके पर ही युवक ने तोड़ा दम

हिसार में हत्या

हिसार में हत्या

Murder in Hisar: हिसार में पारिवारिक रंजिश के चलते एक युवक की उसके बड़े भाई क सामने चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई.

  • Share this:
हिसार. हांसी के ढाणा कलां गांव में सोमवार सुबह दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई. सुबह घर से घूमने के लिए निकले युवक 26 वर्षीय दीपक की गांव के तलाब पर चाकू से गोदकर एक युवक ने निर्मम हत्या (Murder) कर दी. वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और कुछ ही देर में आरोपि युवक को भी गिरफ्तार (Arrest) कर लिया गया. हत्या का आरोप गांव के ही युवक अनूप पर लगा है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार ढाणा कलां निवासी दीपक हांसी में एक मोबाइल कंपनी में काम करता था. वह अपने छोटे भाई नवीन के साथ सुबह करीब 9 बजे घूमने के लिए घर से निकला था. पुलिस को दिये बयान में नवीन ने बताया कि उसका भाई तलाब किनारे बैठ गया और वह दूसरी तरफ घूम रहा था. इसी दौरान दीपक की तेज चिल्लाने की आवाज सुनाई. वह भागकर आया और देखा कि गांव का ही युवक अनूप उसके भाई पर चाकू से वार कर रहा था. उसके साथ 2-3 अन्य युवक भी थे. वह उसे देखते हुए मौके भाग गए.

चाकू के हमले के कारण दीपक के शरीर से खून निकल रहा था. इसके बाद उसने परिवार को सूचना दी व उसके चाचा का लड़का मौके पर आया, लेकिन जब तक दीपक की मौके पर ही मौत हो चुकी थी. सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुखदेव पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लाया गया. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुए आरोपित युवक अनूप को कुछ घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया.

बचपन के दोस्त थे, अब बन गए जानी दुश्मन
ग्रामीणों ने बताया कि अनूप व दीपक बचपन में एक साथ ही क्लास में पढ़ते थे. लेकिन पिछले कुछ सालों से दोनों के बीच पारिवारिक कारणों से रंजिश हो गई. आखिर अनूप ने अपने ही बचपन के जिगरी दोस्त दीपक को मौत के घाट उतार दिया. वारदात के बाद से ग्रामीण शतब्द हैं.

कई दिनों से कर रहा था पीछा

मृतक के भाई नवीन ने बताया कि अनूप के परिवार के साथ उसके भाई का 3-4 साल पूर्व किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद से ही वह रंजिश रखता था. दीपक ने कुछ दिन पूर्व बताया था कि अनूप उसका पीछा करता था और उसे अकेले में मिलने के लिए कह रहा था. आखिर सोमवार को अनूप ने दीपक की हत्या कर दी.



आरोपी को गिरफ्तार किया

सदर थाना के सुखदेव के एसएचओ ने बताया की पुलिस  ने मृतक के भाई की शिकायत पर गांव के ही युवक अनूप के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. प्रारंभिक जांच में दोनों के बीच पुरानी रंजिश की बात सामने आई है. अभी पुलिस पूछताछ कर रही है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज