• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हिसार में युवक की हत्या, हत्यारों ने चलाई 20 गोलियां

हिसार में युवक की हत्या, हत्यारों ने चलाई 20 गोलियां

हिसार में बदमाशों को हौसले बुलंद

हिसार में बदमाशों को हौसले बुलंद

मृतक मुकेश की शव (Dead Body) को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम (Postortem) के लिए भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद पता लग पायेगा कि मृतक को कितनी गोलियां लगी हैं.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले में बड़वाली ढाणी में एक युवक की ताबड़तोड़ गोलियां मारकर हत्या कर दी गई. हत्यारों ने युवक पर करीब 20 गोलियां चलाई. घायल युवक मुकेश सैनी उर्फ प्रधान को इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया लेकिन चिकित्सों ने उसे मृत (Dead) घोषित कर दिया. दिनदहाड़े हुई इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई और वहां का बाजार पूरी तरह से बंद हो गया. बताया जाता है कि ये हत्या पुरानी रंजिश को लेकर की गई है.

जानकारी के अनुसार मुकेश सैनी उर्फ प्रधान अपने दोपहिया वाहन पर किसी काम से सब्जी मंडी चौक की तरफ आ रहा था. वो सब्जी मंडी चौक से थोड़ी ही दूर पहुंचा था कि पीछे से आ रहे हमलावरों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. गोलियां चलने की घटना से बाजार में दहशत फैल गई और सब दुकानें बंद करके भाग गये.

घायल मुकेश सैनी को अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उसकी मृत्यु हो चुकी थी. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो 20  के करीब गोलियों के खोल घटनास्थल पर बरामद किये गये. पता लगा है कि मुकेश उर्फ प्रधान 2018 में जैकी नामक एक युवक की हत्या के मामले में गवाह था. वह मृतक जैकी का जिगरी दोस्त भी था. बाद में वर्ष 2019 में जैकी के हत्या आरोपियों पर गोलियां चलाने के आरोप में मुकेश उर्फ प्रधान सहित चार लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया.

मृतक के पिता ने कही ये बात

मुकेश प्रधान फिलहाल उस मामलें में जमानत पर चल रहा था. मुकेश के पिता ओमप्रकाश सैनी ने कहा कि मुकेश जैकी मर्डर केस में गवाह था तो उसी रंजिश में ये हत्या हो सकती है. वह तो पुलिस से यही मांग करते हैं कि हत्या करने वालों को गिरफ्तार करके सच्चाई पता की जाये.

कांग्रेस नेता ने लगाए आरोप

इस मौके पर पहुंचे कांग्रेसी नेता रामनिवास राडा ने कहा कि इस मामले में पुलिस को पता है कि किसने हत्या की है और क्यों की है. शहर में दहशतगर्दी दिनों दिन बढ़ती जा रही है और हिसार अपराधों के मामले में नंबर एक बन चुका है. राडा ने आरोप लगाया कि हिसार में भाजपा के चुने हुए जन प्रतिनिधि जनता की सुध लेने के लिए निकलते ही नहीं हैं.

शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस मामले में मृतक मुकेश की शव  को सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. पोस्टमार्टम के बाद पता लग पायेगा कि मृतक को कितनी गोलियां लगी हैं. पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही आऱोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन