अभय चौटाला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत को दिया चैलेंज, बोले- उचाना से इस्तीफा देकर ऐलनाबाद से लड़ें चुनाव
Hisar News in Hindi

अभय चौटाला ने डिप्टी सीएम दुष्यंत को दिया चैलेंज, बोले- उचाना से इस्तीफा देकर ऐलनाबाद से लड़ें चुनाव
अभय चौटाला ने जेजेपी पर कसा तंज

अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने चैलेंज देते हुए कहा कि दुष्यंत उचाना से इस्तीफा (Resignation) दें और ऐलनाबाद से चुनाव लड़ें. अगर हिम्मत है तो ये चैलेंज स्वीकार करें.

  • Share this:
हिसार. इंडियन नेशनल लोकदल के एकमात्र विधायक व सर्वेसर्वा अभय चौटाला (Abhay Chautala) ने जेजेपी संस्थापक और उप मुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Dushyant Chautala) को हिसार से चैलेंज दिया है. ये चैलेंज उन्होंने हिसार में पार्टी कार्यालय में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में दिया. यहां कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए अभय ने कहा कि अजय चौटाला को जेल में भेज देने के बाद उनका बदला दुष्यंत चौटाला के माध्यम से लेने के लिए उन्होंने हिसार लोकसभा चुनाव में दिनरात एक कर दिये. उन्होंने दुष्यंत को हिसार लोकसभा से जिताकर संसद में भेजा लेकिन वही लोग अभय को विधायक बनने का चैलेंज देते थे.

उन्होंने कहा कि आज वह इस मंच के माध्यम से उन लोगों को चैलेंज देते हैं, दुष्यंत  उचाना से इस्तीफा दे और ऐलनाबाद से चुनाव लड़ें. अगर हिम्मत है तो ये चैलेंज  स्वीकार करें. उन्होंने साथ ही सरकार पर आरोप लगाये कि सरकार ने विकास कार्य के बजाये कोरोना महामारी की आड़ में हर वर्ग के लोगों को दु:खी व परेशान किया है.

आने वाला समय इनेलो का होगा



इस मौके पर अभय ने कहा कि आने वाला समय इनेलो का होगा. जनता समझ चुकी है कि जेजेपी, भाजपा और कांग्रेस एक ही टीम के सदस्य हैं. जेजेपी व कांग्रेस दोनों भाजपा की गोद में बैठकर प्रदेश को बर्बाद करने का काम कर रही हैं. उन्होंने कहा कि सुभाष चंन्द्रा और दीपेन्द्र हुड्डा के राज्यसभा सदस्य बनने के खेल को राज्य की जनता ने अपनी आंखों से देखा है, जिससे पता लगता है कि कांग्रेस व भाजपा एक ही टीम है.
कार्यकर्ताओं से किया आह्वान

अभय ने अपने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वो रोज दो घंटे निकालकर पुराने साथियों को समझाकर इनेलो में वापिस लाये. साथ ही बड़ौदा विधानसभा के संभावित उपचुनाव में अपनी जी-जान लगाने का आह्वान किया. साथ ही अभय ने बिना किसी का नाम लिये कहा कि देवीलाल परिवार के जिन लोगों ने चौ. देवीलाल के नाम को कलंकित करने का काम किया है, उनको भी इस उपचुनाव के माध्यम से सबक सिखाना होगा.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading