Home /News /haryana /

हरियाणा: युवराज के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री को हांसी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें वजह

हरियाणा: युवराज के बाद अब बॉलीवुड अभिनेत्री को हांसी पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानें वजह

 पूछताछ के बाद हाईकोर्ट के आदेशों पर युविका को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया.  (फाइल फोटो)

पूछताछ के बाद हाईकोर्ट के आदेशों पर युविका को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया. (फाइल फोटो)

पुलिस ने युविका से करीब 3 घंटे पूछताछ की है. हालांकि, बाद में उन्हें औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया. जानकारी के मुताबिक, हाईकोर्ट के आदेश पर युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) पुलिस जांच में शामिल होने के लिए हांसी पहुंची थीं.

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है. हांसी थाना पुलिस (Hansi Thana Police) ने अनुसूचित जाति (SC/CT) के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी (Derogatory Comments) करने के मामले में बॉलीवुड अभिनेत्री युविका चौधरी (Yuvika Choudhary) को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने युविका से करीब 3 घंटे पूछताछ की है. हालांकि, बाद में उन्हें औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया. जानकारी के मुताबिक, हाईकोर्ट के आदेश पर युविका चौधरी पुलिस जांच में शामिल होने के लिए हांसी पहुंची थीं. इस दौरान उनके साथ उनके पति प्रिंस नरूला, वकील और कुछ अन्य लोग DSP ऑफिस पहुंचे थे. दरअसल, युविका पर आरोप है कि उन्होंने इसी साल मई महीने में अपने ब्लॉक पर पर अनुसूचित जाति के प्रति आपत्तिजनक टिप्पणी की थी.

जानकारी के मुताबिक, पूछताछ के बाद हाईकोर्ट के आदेशों पर युविका को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया. इस मामले में कुछ दिन पहले हाइकोर्ट ने अग्रिम जमानत के आदेश दिए थे. सोशल एक्टिविस्ट रजत कलसन ने पुलिस में शिकायत दी थी. बॉलीवुड हस्ती युविका चौधरी ओम शांति ओम, समर 2007, बात पक्की जैसी मशहूर हिंदी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

हांसी शहर थाने में युवराज के खिलाफ केस दर्ज है
बता दें कि कल हांसी थाना पुलिस ने अनुसूचित जाति के खिलाफ अपमानजनक टिप्पणी पर दर्ज मामले में क्रिकेटर युवराज सिंह (Cricketer Yuvraj Singh) को गिरफ्तार (Arrest) किया था. हांसी शहर थाने में युवराज के खिलाफ केस दर्ज है. युवराज पर आरोप है कि उन्होंने बीते साल रोहित शर्मा से लाइव चैट में युजवेंद्र चहल पर अनुसूचित जाति के प्रति अपमानजनक टिप्पणी की थी. हांसी पुलिस ने युवराज को गिरफ्तार करने के बाद पूछताछ की. उनसे हिसार जियो मेस में पूछताछ की गई. इसके बाद हाईकोर्ट के आदेश पर युवराज सिंह को औपचारिक जमानत पर छोड़ दिया गया है.

तीन घंटे की पूछताछ के बाद फिर छोड़ दिया गया
वहीं, इस मामले में कुछ दिन पहले हाईकोर्ट (High Court) ने युवराज सिंह को अग्रिम जमानत के आदेश दे दिए थे. इसी के चलते हांसी पुलिस ने उनकी औपचारिक तौर पर गिरफ्तारी की, कुछ सवालों के जवाब उनसे जानें और फिर ‌अग्रिम जमानत के कागजातों के आधार पर उन्हें छोड़ दिया गया. उल्लेखनीय है कि उन्हें शनिवार को गिरफ्तार किया गया था और तीन घंटे की पूछताछ के बाद फिर छोड़ दिया गया.

Tags: Arrest, Haryana news, Haryana police, Hisar news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर