जातिगत टिप्‍पणी कर मुश्किल में फंसीं एक्ट्रेस युविका चौधरी, हरियाणा पुलिस में शिकायत दर्ज

युविका चौधरी के खिलाफ केस दर्ज कर उन्‍हें गिरफ्तार करने की मांग की गई है. (फोटो साभार @yuvikachaudhary/Instagram)

Actress Yuvika Chaudhary Controversy: एक्ट्रेस युविका चौधरी इन दिनों अचानक अपनी एक वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं. इस कारण अब लोगों ने उनकी गिरफ्तारी की मांग भी करना शुरू कर दिया है.

  • Share this:
हिसार. युवराज सिंह और मुनमुन दत्ता के बाद अब बॉलीवुड हस्ती युविका चौधरी (Yuvika Chaudhary) जातिसूचक शब्‍द का इस्‍तेमाल कर केवल विवादों में ही नहीं, बल्कि मुश्किल में भी फंस गई हैं. एक्टिविस्ट रजत कलसन ने फेमस एक्ट्रेस युविका के खिलाफ हांसी पुलिस (Hansi Police) में शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत के साथ मामले से जुड़े केंटेंट की सीडी मांगी है. युविका की वीडियो सामने आने के बाद इंटरनेट मीडिया पर कार्रवाई की मांग को लेकर ट्रेंड भी चला.

दरअसल, बॉलीवुड अदाकारा युविका चौधरी ने अपना यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपने हाथ में मोबाइल थामे पति प्रिंस नरूला का वीडियो शूट करते हुए दिख रही हैं. इसी दौरान वीडियो में युविका जाति विशेष का नाम लेते हुए कहती हैं कि जब भी मैं व्लॉग बनाती हूं तो मैं जाति विशेष की तरह आकर खड़ी हो जाती हूं. मुझे इतना टाइम ही नहीं मिलता कि मैं खुद को निखार सकूं. मैं बहुत खराब दिख रही हूं और प्रिंस मुझे तैयार होने का वक्त ही नहीं देता.

युविका ने माफी मांगते हुए ट्वीट किया

इसके बाद इंटरनेट मीडिया पर वीडिया वायरल हो गया और युविका के खिलाफ कार्रवाई की मांग उठने लगी. हालांकि इसके बाद युविका ने माफी मांगते हुए ट्वीट कर लिखा कि मैंने मेरे लास्ट व्लॉग में जिस शब्द का इस्तेमाल किया उसका मुझे मलतब नहीं पता था.

वीडियो की फुटेज मांगी

इस मामले में एक्टिविस्ट व अधिवक्ता रजत कलसन ने हांसी पुलिस में शिकायत देकर मामले में कार्रवाई करते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है. रजत कलसन ने अपने ट्विटर पर भी शिकायत देने की पुष्टि की है और उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनसे संबंधित वीडियो की फुटेज मांगी है जो उपलब्ध करवा दी जाएगी. जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी.