हरियाणा: रेवाड़ी के बाद हिसार के कोविड केयर सेंटर से दो कैदी कमरे की जाली काटकर फरार

कोविड केयर सेंटर से कैदी फरार (प्रतिकात्मक तस्वीर)

कोविड केयर सेंटर से कैदी फरार (प्रतिकात्मक तस्वीर)

Prisoners Escaped in Hisar: स्वास्थ्य विभाग की टीम और मौके पर मौजूद गार्ड की लापरहवारी के चलते यहां से दो कैदी फरार होने में सफल हो गए.

  • Share this:

हिसार. यादव धर्मशाला कोविड सेंटर (Covid Center) से बुधवार शाम दो कैदी कमरे की जाली काट कर फरार हो गए. वहां मौजूदा स्वास्थ्य कर्मियों ने इस बात की सूचना पड़ाव चौकी पुलिस (Police) को दी. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुुरु की. पुलिस ने कैदियों का रिकॉर्ड चेक किया तो पता लगा कि यहां एक कैदी सिरसा और दूसरा दादरी के अटेली कला का निवासी है. यह दोनों संक्रमित पाए जाने उपचार के लिए दाखिल किए गए थे.

पड़ाव चौकी प्रभारी ने मामले में उच्चाधिकारियों को मामले की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने शहर के सभी थाना व चौकी प्रभारियों को अपने-अपने क्षेत्रों में वाहनों को चेक करें और पैदल चल रहे लोगों से पूछताछ कर उक्त कैदियों को पकड़ने के आदेश दिए. गौरतलब है कि जिले में कोरोना मरीजों के लिए बैड कम पड़े तो कुछ समय पहले ही यादव धर्मशाला और जाट धर्मशाला में 30-30 बैड के कोविड केयर सेंटर बनाए गए थे. यहां संक्रमितों का उपचार किया जाता है.

कैदियों का कोई सुराग नहीं लग पाया

स्वास्थ्य विभाग की तरफ से यहां मेडिकल टीम लगाई गई है. लेकिन बुधवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम और मौके पर मौजूद गार्ड की लापरहवारी के चलते यहां से दो कैदी फरार होने में सफल हो गए. समाचार लिखे जाने तक कैदियों का कोई सुराग नहीं लग पाया था.
रेवाड़ी जेल से 13 खूंखार कैदी फरार हो गए थे

गौरतलब है कि हाल ही में रेवाड़ी से भी कैदियों के भागने का मामला सामने आया था. यहां कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए बनाई गई जेल से 13 खूंखार कैदी फरार हो गए थे. कैदियों के फरार होने की सूचना पुलिस को अगली सुबह उस वक्त हुई जब कैदियों की गिनती होने लगी. गिनती में 13 कैदी कम मिले, जिसके बाद जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज