हिसार: फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों पर महिला ने लगाया लोन देने के नाम पर रेप करने का आरोप

फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप. (सांकेतिक तस्वीर)

फाइनेंस कंपनी के अधिकारियों पर महिला ने लगाए गंभीर आरोप. (सांकेतिक तस्वीर)

Hisar News: पीड़ित महिला ने पुलिस को दी शिकायत में लिखा मेरे साथ-साथ मेरे ग्रुप की अन्य महिलाओं के साथ भी किया गलत काम.

  • Share this:

हिसार. हांसी में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारियों पर लोन देने के नाम पर महिलाओं से छेड़छाड़ व ब्लैकमेल करने का आरोप (Allegation) लगा है. शहर की एक कॉलोनी में रहने वाली विवाहित महिला ने आरोप लगाय है और मामले में महिला थाने में शिकायत दी गई है. महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि उसने एक फाइनेंस कंपनी से लोन ले रखा है. उसके अलावा कई अन्य महिलाओं ने भी लोन लिया हुआ है. कंपनी के दो अधिकारियों ने लोन देने के नाम पर दुष्कर्म (Rape) किया और ब्लैकमेल (Blackmail) करने का भी आरोप है.

पुलिस ने मामला सामने आते ही कार्रवाई शुरु कर दी. प्रारंभिक जांच के बाद सोमवार शाम दो अधिकारियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया. महिला ने आरोप लगाया है कि कई महिलाओं के लोन कंपनी में करवा रखे हैं और उनका शोषण भी कंपनी के अधिकारियों द्वारा किया गया है. महिला के आरोप हैं कि दोनों अधिकारी उसे जान से मारने की धमकी देते हैं और अन्य महिलाओं से दोस्ती करवाने का दबाव बनाते हैं.

पुलिस ने दर्ज किया मामला

आरोपितों द्वारा महिला को बदनाम करने की धमकी दी जाती थी. पीड़िता महिला ने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर हरीश व मनीष के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज