केजरीवाल का पीएम पर आरोप, कहा- मोदी की आतंकवादियों से सेटिंग

सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि 5 दिन पहले पाकिस्तान का प्रधानमंत्री इमरान खान ने पीएम मोदी के लिए वोट की अपील की थी. देश के 70 साल में आज तक ऐसा नहीं हुआ.

News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 3:03 PM IST
केजरीवाल का पीएम पर आरोप, कहा- मोदी की आतंकवादियों से सेटिंग
अरविंद केजरीवाल
News18 Haryana
Updated: May 7, 2019, 3:03 PM IST
हिसार में आप और जेजेपी की जन विजय रैली में पहुंचे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा. केजरीवाल ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आतंकवादियों के साथ सेटिंग है. पीएम पाकिस्तान और आतंकवादियों के साथ मिले हुए हैं. पठानकोट हमले की जांच मोदी ने पाकिस्तान की जांच एजंसी ISI से करवाई. उन्होंने ही हमला किया और उनसे ही जांच करवा दी.

'बिना बुलाए पहुंच गए पाकिस्‍तान'



केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला करते हुए कहा कि इमरान खान के साथ क्या चल रहा है? बिना न्योते के मोदी नवाज शरीफ को हैप्पी बर्थडे बोलने गए थे, जबकि गांव का आदमी बिना बुलाये तो किसी के घर तक नहीं जाता. केजरीवाल ने कहा कि पीएम मोदी का राष्ट्रवाद फर्जी है और उनके जैसा बड़ा देशद्रोही कोई नहीं है.

पाकिस्‍तान से भी पीएम मोदी की सेटिंग

केजरीवाल कहा 5 दिन पहले पाकिस्तान का प्रधानमंत्री इमरान खान ने मोदी के लिए वोट की अपील की. देश के 70 साल में आज तक ऐसा नहीं हुआ. इमरान खान और पाकिस्तान से मोदी की सेटिंग है. भारत और पाकिस्तान में युद्ध जैसे हालात लेकिन इमरान खान मोदी को प्रधानमंत्री बनने की अपील कर रहा है. इसमें कुछ तो गड़बड़ है.

केजरीवाल ने कहा चुनाव के दो महीने पहले पुलवामा अटैक क्यों हुआ, ये सवालो के घेरे में है. वहीं उन्होंने कहा कि पिछले 5 सालों में मोदी ने व्यापारियों का नाश किया. जाट नॉन जाट को लड़ाने में विश्वास नहीं करते. हमारा गठबंधन सभी जातियों के बच्चो को नौकरी देगा.

ये भी पढ़ें-भाजपा सैनिकों को मरवाती है और उसके बाद बटोरती है सहानुभूति: अभय चौटाला
Loading...

यह भी पढ़ें - देश में खान-पान, रहन-सहन सब कुछ अलग है...कॉमन है तो बस मोदी: CM मनोहर लाल

यह भी पढ़ें - लोकसभा चुनाव 2019: सिद्धू ने उतारी पीएम की नकल, अपने अंदाज में BJP पर साधा निशाना
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...