Home /News /haryana /

25 फरवरी को हिसार आ रहे हैं अमित शाह, तैयारियां जोरों पर

25 फरवरी को हिसार आ रहे हैं अमित शाह, तैयारियां जोरों पर

अमित शाह ( फाइल फोटो )

अमित शाह ( फाइल फोटो )

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 25 फरवरी को हिसार आ रहे हैं. यहां वह हिसार, रोहतक व सिरसा लोकसभा क्षेत्र के कार्यकर्ता सम्मेलन मे शामिल होंगे.

    भारतीय जनता पार्टी ने लोकसभा चुनावों की तैयारियों के लिए बिगुल बजा दिया है. इसी के मद्देनजर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह 25 फरवरी को हिसार आ रहे हैं. यहां वह हिसार, रोहतक व सिरसा लोकसभा क्षेत्र के  कार्यकर्ता सम्मेलन मे शामिल होंगे. इस कार्यक्रम में करीब 10 हजार कार्यकर्ताओं के आने की सूचना है. बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की सुरक्षा के लिए खूफिया तंत्र भी अलर्ट हो गया है.

    हरियाणा बीजेपी के जिला अध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया ने बताया कि हिसार के गर्वमेंट कालेज मैदान में हिसार, रोहतक व सिरसा लोकसभा क्षेत्र के बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन का 25 फरवरी आयोजन किया जा रहा है. सम्मेलन को लेकर तैयारियां की जा रही है. इस मौके पर अमित शाह के अलावा बीजेपी के हरियाणा प्रभारी कलराज मिश्र, सहप्रभारी विश्वास सारंग, हरियाणा के बीजेपी अध्यक्ष सुभाष बराला के अलावा हरियाणा प्रदेश के मंत्री सहित अन्य लोग भी मौजूद रहेंगे.  कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर शहर में जगह-जगह बोर्ड लगाए गए हैं और चौकों पर साज-सज्जा भी गई है. सुरेंद्र पुनिया ने कहा कि बारही क्षेत्र में पुलिस सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

    ये भी पढ़ें- बैंककर्मी बनकर लोगों से ठगी करने वाला गिरफ्तार, 22 वारदातों को दे चुका है अंजाम

    ये भी पढ़ें- डिलीवरी में काफी वक्त कहकर नर्स ने लौटाया, महिला ने ऑटो में बच्चे को दिया जन्म

    Tags: Amit shah, BJP, Haryana news, Lok Sabha Election 2019

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर