Home /News /haryana /

हरियाणा: शादी का झांसा देकर फौजी ने युवती से किया दुष्कर्म, रिश्ता तय होने पर मुकरा

हरियाणा: शादी का झांसा देकर फौजी ने युवती से किया दुष्कर्म, रिश्ता तय होने पर मुकरा

शादी का झांसा देकर रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

शादी का झांसा देकर रेप (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Rape in Hisar: पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी रविंद्र, उसके चाचा-चाची तथा अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है. पीड़िता के अनुसार आरोपी छुट्टी लेकर हिसार आया और पार्टी देने के बहाने उसे निजी होटल ले गया. वहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसके तीन महीने बाद आरोपित ने फिर गलत काम किया.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले में एक फौजी द्वारा शादी (Marriage) का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म (Rape) करने का मामला सामने आया है. सेना में कार्यरत युवक ने युवती से शारीरिक संबंध बनाए और फिर शादी से मुकर गया. युवती का आरोप है कि फौजी ने उसके साथ मंगनी भी की थी. लेकिन दुष्कर्म के बाद वो शादी की बात से मुकर गया. पीड़िता ने मामले की थाने में शिकायत दी है.

पीड़िता ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि मॉल कॉलोनी निवासी युवक रविंद्र सिंह सेना में कार्यरत है और उसने खुद युवती को पसंद करके रिश्ता उसके घर भिजवाया था. रिश्ते की बात तय हाने पर आरोपित रविंद्र अपनी मंगेतर को दो बार होटल ले गया और दुष्कर्म किया. इसके बाद घरवालों को रिश्ता मंजूर नहीं होने की बात कहकर शादी करने से मुकर गया.

पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर दर्ज किया केस

पुलिस ने इस मामले में 23 वर्षीय पीड़िता की शिकायत पर आरोपी रविंद्र, उसके चाचा-चाची तथा अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है. युवती ने बताया कि रविंद्र पहली बार बीते साल मार्च माह में उसके चाचा के साथ उनके घर आया था. इसके बाद रविंद्र ने उसके चाचा से रिश्ते की बात करने की बात कही. चाचा ने रिश्ते की बाद लड़की के परिवारजनों से की और रिश्ता तय हो गया.

होटल में ले जाकर किया रेप

पीड़िता ने बताया कि शादी होने से पहले ही लॉकडाउन लग गया. इस पर रविंद्र ने कहा कि लॉकडाउन खुलने के बाद शादी कर लेंगे और दोनों में फोन पर बातचीत होने लगी. पीड़िता के अनुसार मार्च 2021 में आरोपी छुट्टी लेकर हिसार आया और पार्टी देने के बहाने उसे निजी होटल ले गया. वहां पर उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद तीन महीने बाद आरोपित ने फिर गलत काम किया और अक्टूबर में शादी करने की बात कही.पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Tags: Crime News, Haryana news, Rape

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर