हिसार: कोथ कला डेरे के महंत शुक्राइनाथ पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर
Hisar News in Hindi

हिसार: कोथ कला डेरे के महंत शुक्राइनाथ पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर
डेरे के महंत पर जानलेवा हमला

करीब 3 वर्ष पहले भी कोथ कला में डेरे की गद्दी को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसमें अनेक लोगों को गंभीर चोटें आई थी. काफी विवाद के बाद महंत शुक्राइनाथ को डेरे की गद्दी पर बैठाया गया था.

  • Share this:
हिसार. कोथ कला डेरे के महंत शुक्राइनाथ पर डेरे में ही सेवा करने वाले एक व्यक्ति ने तेजधार हथियार से हमला कर दिया. जिसके बाद उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उसको नारनौंद के सामान्य अस्पताल में लाया गया. डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल शुक्राइनाथ को हिसार रेफर कर दिया. वहीं पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है।.

गांव कोथ कला का डेरा पिछले काफी लंबे समय से विवादों में रहा है. मंगलवार को डेरे में ही पिछले काफी लंबे समय से सेवा करने वाले एक युवक की कहासुनी डेरे के ही महंत शुक्राइनाथ से हो गई. महंत ने उस युवक को समझाने की कोशिश की जिसके बाद मामला शांत हो गया, लेकिन उक्त युवक ने अचानक डेरे के महंत शुक्राइनाथ पर तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया जिसमें बाबा को गंभीर चोट आई.

जांच अधिकारी बालकिशन ने कहा कि कोथ कला गांव का ही कोई लड़का है जो हर रोज डेरे के अंदर पूजा पाठ के लिए आता था. आज भी वह  पूजा के लिए आया था और उसने आते ही चद्दर में छुपाए हुए हथियार से महंत  शुक्राइनाथ पर हमला कर दिया, जिसमें महंत शुक्रायनाथ को सिर व हाथ पर गंभीर चोटें लगी हैं. हमने हमला करने वाले युवक को काबू कर लिया है और वह पुलिस हिरासत में है.



सिर में गंभीर चोट
नारनौंद अस्पताल के डॉक्टर विवेक ने कहा कि इमरजेंसी स्थिति के अंदर कोथ कला डेरे के महंत शुक्राइनाथ घायल अवस्था में हॉस्पिटल में लाया गया है. महंत शुक्राइनाथ के सिर में गंभीर चोटें हैं इस चोट से काफी खून बह गया है. हमने काफी मेहनत से महंत का उपचार किया है.

गद्दी को लेकर हुआ काफी विवाद

गौरतलब है कि करीब 3 वर्ष पहले भी कोथ कला में डेरे की गद्दी को लेकर काफी विवाद हुआ था, जिसमें अनेक लोगों को गंभीर चोटें आई थी. काफी विवाद के बाद महंत शुक्राइनाथ को डेरे की गद्दी पर बैठाया गया था. अभी वह मामला पूर्ण रूप से खत्म हुआ भी नहीं था कि उससे पहले ही एक और मामला सामने आ गया है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading