अपना शहर चुनें

States

हिसार: चलते ऑटो में कॉलेज छात्रा से रेप का प्रयास, पुलिस ने पीछा कर बचाया

पुलिस गिरफ्त में आऱोपी
पुलिस गिरफ्त में आऱोपी

डीएसपी भारती डबास (DSP Bharti Dabas) ने बताया कि लड़की सुरक्षित है और थोड़ी डरी सहमी हुई है. जिसके लिए उसकी काउंसलिंग करवाई गई है

  • News18Hindi
  • Last Updated: January 14, 2021, 10:38 PM IST
  • Share this:
हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में ऑटो ड्राइवर व उसके रिश्तेदार ने एक कॉलेज में पढ़ने वाली लड़की को किडनैप करके उससे दुष्कर्म (Rape) करने के लिए खाली जगह तलाशने प्रयास कर रहे थे. पुलिस की पेट्रोलिंग टीम जिसे डीएसपी भारती डबास (DSP Bharti Dabas) लीड कर रही थी उन्हें इसकी भनक लगी तो दोनों लोगों को दबोच लिया. बता दें कि कॉलेज में पढ़ने वाली युवती ने कॉलेज जाने के लिए ऑटो बुक किया था. ऑटो को एक युवक चला रहा था. उसके साथ उसका एक रिश्तेदार भी आगे बैठा हुआ था.

जैसे ही ऑटो एयरपोर्ट चौक तक पहुंचा तो उन्होंने  छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी और ऑटो को खाली जगह की तरफ भगाने लगे. इस दौरान पुलिस पेट्रोलिंग टीम ने उन्हें देख लिया और उनके पीछे गाड़ी लगा कर पुलिस ने दोनों आरोपियों को दबोच लिया. पुलिस डीएसपी भारती डबास ने बताया कि लड़की सुरक्षित है और थोड़ी डरी सहमी हुई है. जिसके लिए उसकी काउंसलिंग करवाई गई है. दोनों आरोपियों को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और आगामी पूछताछ की जाएगी.

ऑटो से काले तिरपाल हटाने के आदेश



महिला पुलिस थाना में इन युवकों के खिलाफ धारा 323, 354, 354ए, 367, 506, 34, एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है. पुलिस की सतर्कता से आज एक लड़की की जान बचाई गई है. पुलिस द्वारा शहर में चल रहे सभी ऑटो चालकों को निर्देश देकर ऑटो पर से काले तिरपाल हटवा दिए गए है. वहीं आमजन से अपील की गई है कि अगर आपको सड़क पर कोई काला तिरपाल लगा ऑटो दिखाई दे, तो तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम नंबर 100/01662-237150 पर सूचित करें, ताकि ऑटो चालक के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की जा सके.


इससे पूर्व भी महिला के साथ ऑटो में हो चुका रेप

बता दें कि शहर के हिसार-दिल्ली मार्ग पर दिसंबर 2017 में देर रात चलते ऑटो में चालक ने महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया था. इस वारदात में ऑटो में मौजूद दो और लोगों ने अभियुक्त का सहयोग किया था. अभियुक्त पीड़ित को कैंट पुल के पास छोड़कर फरार हो गए थे. पीड़िता बरवाला स्थित एक दुकान में काम करती थी और रोजाना घर से दुकान पर आती-जाती थी. वो रात आठ बजे अपने घर जाने के लिए ऑटो में सवार हुई थी, जिसमें उसके अलावा सात-आठ और सवारियां भी बैठी थीं. सवारियां उतरने के बाद महिला के साथ ऑटो चालक ने दो अन्य के साथ मिलकर दुष्कर्म किया था.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज