• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • हिसार: BJP नेत्री सोनाली फोगाट को फिर आया गुस्सा, सरकारी दफ्तर में हुआ 'हाईवोल्टेज' ड्रामा

हिसार: BJP नेत्री सोनाली फोगाट को फिर आया गुस्सा, सरकारी दफ्तर में हुआ 'हाईवोल्टेज' ड्रामा

काम अटकाने पर सोनाली फोगाट सिंचाई विभाग ऑफिस जा पहुंचीं थी. (Video Grab Instagram @sonali_phogat_official)

काम अटकाने पर सोनाली फोगाट सिंचाई विभाग ऑफिस जा पहुंचीं थी. (Video Grab Instagram @sonali_phogat_official)

Sonali Phogat: इससे पहले सोनाली का हिसार मार्केट कमेटी के अधिकारी से हुआ विवाद सुर्खियों में रहा था. सोनाली ने मार्केट कमेटी को अधिकारी को थप्पड़ जड़ा था, जिसका वीडियो भी वायरल हुआ था.

  • Share this:
    हिसार. टिकटॉक स्टार भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) को एक बार फिस से गुस्सा आ गया. इस बार उनको सिंचाई विभाग के अधिकारियों पर गुस्सा आया और वो सरकारी कार्यालय में पहुंच गई. उनके कार्यालय में पहुंचने से पहले ही एसई और एक्‍सईएन मौका देखकर खिसक गए. इस दौरान सिंचाई विभाग के दफ्तर में हाईवोल्‍टेज ड्रामा (Highvoltage Drama) हो गया. दरअसल सोनाली फोगाट अपना काम अटकाने पर सिंचाई विभाग के दफ्तर पहुंची थीं, लेकिन एसई फाइल पर साइन कर गायब हो गए, तो वहीं एक्सईएन भी अपना दफ्तर छोड़कर चले गए.

    यही नहीं, सोनाली फोगाट दोपहर से शाम तक एसई ऑफिस में रही. जबकि एसई व एक्सईएन के शाम तक नहीं आने पर वह वहां से चली गईं. इस दौरान सोनाली फोगाट ने कहा कि तीन अगस्त तक उनके द्वारा अनुशंसा कर भेजे गए कार्य नहीं हुए तो वह अफसरों की शिकायत मुख्यमंत्री से करेंगी. सोनाली फोगाट ने कहा कि वह व्यक्तिगत नहीं बल्कि लोगों के कामों के लिए कई दिनों से अफसरों को बोल रही हैं. मगर वह हर बार आश्वासन देते रहते हैं.

    सोनाली ने बताया कि ग्रामीणों के साथ खुद उनके पीए मंगलवार को ऑफिस में गए थे. मगर जब एसई ने कहा कि आदमपुर के विधायक ने यह काम करने से मना किया है तो वह मंशा समझ गईं और असफरों को फटकार लगाई. उन्होंने कहा एसई और एक्सईएन दोनों जनता के कामों को जानबूझकर अटका रहे हैं, ताकि सरकार की बदनामी हो.

    ये था मामला

    दरअसल बाडोपट्टी के एक किसान की फाइल एसई ऑफिस में अटकी हुई थी. किसान अपनी समस्या लेकर सोनाली फोगाट से मिलने पहुंचा. उसने बताया कि उसके खेत में पानी घूमकर जाता है. इसके बाद सोनाली फोगाट ने एसई से फोन पर बात की. एसई ने तब काम करने की हामी भर दी. मगर जब किसान एसई से मिला तो उन्होंने काम करने से मना कर दिया.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज