Home /News /haryana /

Accident or Murder: हरियाणा में अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, 3 युवक जिंदा जले

Accident or Murder: हरियाणा में अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद बाइक में लगी आग, 3 युवक जिंदा जले

हिसार में दर्दनाक हादसा

हिसार में दर्दनाक हादसा

Accident in Hisar: बताया जा रहा है कि इस मामले में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है. क्योंकि आर्यनगर निवासी निशांत के परिजनों ने शिकायत दी है कि निशांत को होटल के मामले में पिछले कुछ दिनों से फोन पर जान से मारने की धमकी मिल रही थी.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. दिल्ली बाइपास पर तड़के करीब तीन बजे हुए एक हादसे (Accident) में एक ही बाइक पर सवार तीन युवकों की दर्दनाक मौत (Death) हो गई. हादसे के बाद बाइक बूरी तरह से जल गई है और उस पर सवार तीनों युवकों के शव भी जले हुए हैं. पुलिस इस घटना को फिलहाल सड़क दुर्घटना बता रही है. लेकिन मृतक के परिजनों का आरोप है कि ये दुर्घटना नहीं हत्या (Murder) का मामला है.

जानकारी के अनुसार दिल्ली बाईपास पर होटल रेडवुड बना हुआ है. ये होटल आर्य नगर निवासी निशांत चलाता था. भट्टूकलां निवासी अजय व सूर्यनगर निवासी अभिषेक इस होटल पर काम करते हैं. बताया जा रहा है कि सोमवार तड़के तीन बजे के करीब तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर सेक्टर 27 स्थित गुजराती ढाबे पर खाना खाने के लिए गये थे. खाना खाने के बाद जब वो वापिस जाने लगे और सातरोड के पास पहुंचे तो किसी अज्ञान वाहन से उनकी टक्कर हो गयी और बाइक में आग लग गयी.

इस घटना में तीनों युवक मारे गये. अब ये तो पोस्टमार्टम के बाद साफ होगा कि तीनों की मृत्यु जलने से हुई या फिर चोटों के कारण. घटना के बाद राहगिरों ने तीनों को सामान्य अस्पताल पहुंचाया लेकिन तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी. मामले की जानकारी मिलने पर डीआईजी व हिसार के पुलिस अधीक्षक बलवान सिंह राणा भी मौके पर सिविल अस्पताल पहुंचे.

उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में ये मामला दुर्घटना का लगता है. लेकिन परिजनों की शिकायत के आधार पर हत्या के एंगल से भी जांच की जा रही है और जांच के लिए छह विशेष टीमें बना दी गयी हैं. घटना के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को खंगाला जा रहा है.

मृतकों  के रिश्तेदार ने बताया कि अभिषेक की कुछ माह पूर्व ही शादी हुई थी और उसके 2 माह का बेटा है. ये घटना सड़क दुर्घटना हो ही नहीं सकती. ये पूरा मामला हत्या का ही है, क्योंकि सड़क दुर्घटना में बाइक व उसके सवार जलकर मर जायें ऐसा कभी नहीं सुना. परिवार वालो ने एक वीडियो दिखाई गई जिसमे तीनों डांस करते नजर आ रहे है. डांस का दृश्य उनकी मौत से कुछ घंटे पहले का बताया जा रहा है.

Tags: Accident, Bike accident, Haryana news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर