हरियाणा: विदेशी महिला के साथ BJP नेता की तस्वीर हुई वायरल, सोशल मीडिया पर दी सफाई

विदेशी महिला डांंसर के साथ फोटो वायरल

विदेशी महिला डांंसर के साथ फोटो वायरल

अरुण दत्त शर्मा ने फेसबुक (Facebool) पर एक वीडियो अपलोड (video upload) करके मामले में सफाई दी है जिसमें उन्होंने कहा है कि यह कार्यक्रम लॉकडाउन से पहले का था.

  • Share this:

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले से पूर्व जिला पार्षद और भाजपा नेता अरुण दत शर्मा (Arun Dutt Sharma) की विदेशी महिला डांसरों के साथ फोटो वायरल हुईं है. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद उन्होंने सफाई दी है. अरुण दत्त ने फेसबुक (Facebook) पर लाइव आकर इस मामले में सफाई दी है. दरअसल इस कार्यक्रम का आयोजन बीडीपीओ के बेटे की रिग सेरेमनी के अवसर पर गत एक मई को हिसार स्थित ब्लू बर्ड पर्यटन स्थल पर हुआ था. इस प्रोग्राम के लिए यूक्रेन से दो डांसर बुलाई गई थी. कार्यक्रम के दौरान वहां उपस्थित लोगों ने महिला डांसरों के साथ जमकर ठुमके लगाए थे जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.

वहीं इस वीडियो के सामने आने पर अरुण दत शर्मा ने फेसबुक के जरिए सफाई देते हुए कहा है कि यह प्रोग्राम लॉकडाउन से पहले आयोजित किया गया था जबकि लॉकडाउन हिसार में 30 अप्रैल की रात से ही लग गया था. कार्यक्रम के दौरान यहां उपस्थित हिसार द्वितीय ब्लाक समिति के चेयरमैन हंसराज से सम्पर्क किया गया तो उनका कहना था कि यह प्रोग्राम बीडीपीओ भगवान दास के बेटे की रिंग सेरेमनी का था.


Posted by Arun Dutt on Tuesday, May 4, 2021


कार्यक्रम एक मई दोपहर ब्लू बर्ड पर्यटन स्थल पर आयोजित किया गया था और इसके लिए यूक्रेन की महिला डांसरों को बुलाया गया था.कार्यक्रम को लेकर ब्लू बर्ड पर्यटन स्थल के प्रबंधक ओमप्रकाश ने स्पष्टीकरण दिया कि यह प्रोग्राम एक मई का था और इसके लिए 30 लोगों की अनुमति प्रशासन द्वारा ली गई थी.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज