लाइव टीवी

BJP विधायक ने एक महीने में दूसरी बार तोड़े Lockdown के नियम, समर्थकों के साथ गौशाला का उद्घाटन करने पहुंचे
Hisar News in Hindi

Sandeep Saini | News18Hindi
Updated: May 21, 2020, 7:09 AM IST
BJP विधायक ने एक महीने में दूसरी बार तोड़े Lockdown के नियम, समर्थकों के साथ गौशाला का उद्घाटन करने पहुंचे
लॉकडाउन के नियमों की उड़ाई धज्जियां

हांसी के बीजेपी विधायक विनोद भयाना (BJP MLA Vinod Bhyana) ने अपने लाव-लश्कर के साथ एक महीने के अंदर दूसरी बार लॉकडाउन के नियमों को सरेआम तोड़ दिया.

  • Share this:
हिसार. विधायक और कार्यपालिका, प्रजातंत्र के दो प्रमुख स्तंभ हैं. जिनपर कानून का निर्माण करना व उसे लागू करना सबसे ख़ास जिम्मेदारी होती है, लेकिन जनप्रतिनिधि ही अगर महामारी से देश को बचाने के लिए लागू लॉकडाउन (Lockdown) के नियमों को बारंबार तोड़े तो जनता में क्या संदेश जाएगा? इसका सहज अंदाजा लगाया जा सकता है. बता दें कि हांसी के बीजेपी विधायक विनोद भयाना (BJP MLA Vinod Bhyana) ने अपने लाव-लश्कर के साथ एक महीने के अंदर दूसरी बार लॉकडाउन के नियमों को सरेआम तोड़ दिया. बुधवार को फिर पुरानी मार्केट कमेटी के ग्राउंड में क्लीन हांसी-ग्रीन हांसी अभियान के तहत गौशाला के उद्घाटन सामरोह में विधायक की अगुवाई में प्रदेशभर से आए काफी लोग जुटे.

यहां राजनीतिक, प्रशासनिक व सामाजिक समाज के तीनों ही वर्गों के प्रतिनिधियों ने नियमों की सरेआम धज्जियां उड़ाते हुए हवन यज्ञ में आहुति डाली. विधायक की मौजूदगी में प्रशासनिक व पुलिस के आला अधिकारी शायद भूल गए कि जिले में धारा 144 के साथ-साथ लॉकडाउन के कड़े नियम लागू हैं, जिसकी पालना सुनिश्चित करना उनका दायित्व है. देशभक्त होने का दावा करने वाले गौभक्त भी कानून की पालना करने का बोध नहीं कर पाए और कई घंटों तक लोगों का मजमा ग्राउंड में लगा रहा.

गौशाला के उद्घाटन में पहुंचे लोग




नेता, पुलिस व प्रशासन सबने मिलकर तोड़े नियम



इस मौके पर एसडीएम के अलावा, डीएसपी रोहताश सिंह, आचार्य योगीराज, भाजपा मंडल प्रभारी धर्मबीर रतेरिया, सचिव राहूल कुंडू,  नप चेयरपर्सन प्रतिनिधि विनोद सैनी, सुरेश बसंल, व्यापारी नेता बजरंग बंसल, मोहन लाल बसंल, सतपाल खांडेवाला सहित शहर के जाने-माने कई लोग मौजूद थे. विपक्ष को नियमों का पाठ पढ़ाने वाले भाजपा के नेता यहां खुद नियमों को भूल बैठे. गौशाला उद्घाटन में बीजेपी विधायक, अफसर, एक्टिविस्ट व गौभक्त सबने मिलकर तोड़ा लॉकडाउन.

भाजपा की मंत्री कमलेश ढांडा ने भी किया था Lockdown का उल्लंघन

बता दें कि हरियाणा के कैथल जिले में अजब ही नजारा देखने को मिला था. यहां के शिव शक्ति धाम मंदिर के कपाट यूं तो आम जनता के लिए बंद हैं, लेकिन जैसे ही भाजपा की महिला और बाल विकास राज्य मंत्री कमलेश ढांडा (Kamlesh Dhanda) पहुंची तो मंदिर के कपाट भी खुल गए थे और विशेष पूजा अर्चना भी हुई थी.

ये भी पढ़ें- जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में हरियाणा का जवान शहीद

सैलरी मांगी तो डॉक्टर को नौकरी से निकाला, अब पत्‍नी संग ठेले पर बेच रहे चाय
First published: May 21, 2020, 6:34 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading