लाइव टीवी
Elec-widget

अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा विधायक, बेड पर सोता हुआ मिला डॉक्टर

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: November 20, 2019, 11:20 AM IST
अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में निरीक्षण करने पहुंचे भाजपा विधायक, बेड पर सोता हुआ मिला डॉक्टर
डॉक्टर ने खुद को बताया बीमारी से ग्रसित

डॉक्टर के हालात देखकर विधायक को वह नशे की हालत में लगा. ड्यूटी पर तैनात नर्सों ने भी विधायक के सामने डॉक्टर के गलत बर्ताव व असुविधा होने की शिकायतों का पिटारा खोल दिया

  • Share this:
हिसार. हांसी के नागरिक अस्पताल (Civil Hospital) में डाक्टरों (Doctors) की अनुपस्थिति की शिकायतों पर भाजपा विधायक विनोद भयाना ने मंगलवार को अस्पताल का औचक निरीक्षण (surprise check) किया. एमरजेंसी में ड्यूटी पर तैनात डाक्टर बेड पर सोता हुआ मिला. अस्पताल में बदइंतजामियों को देखकर विधायक का पारा चढ़ गया.

डॉक्टर के हालात देखकर विधायक को वह नशे की हालत में लगा. ड्यूटी पर तैनात नर्सों ने भी विधायक के सामने डॉक्टर के गलत बर्ताव व असुविधा होने की शिकायतों का पिटारा खोल दिया. लेकिन देर शाम को डॉक्टर का मेडिकल करवाया गया तो जांच में अल्कोहल की मात्रा शुन्य मिली.

डॉक्टर ने कही ये बात

बता दें क पिछले काफी समय से अस्पताल में डाक्टरों के ड्यूटी से नदारद रहने की शिकायतें विधायक को मिल रही थी. मंगलवार को विधायक विनोद भयाना अस्पताल के औचक निरीक्षण करने पहुंचे तो एमरजेंसी में तैनात डॉक्टर बैड पर सोता हुआ मिला. डॉक्टर ने बताया कि वह बीमारी से ग्रस्त है, लेकिन विनोद भयाना को डाक्टर की स्थिति देखकर लगा कि वह नशे की हालात में है. एसएमओ की तुरंत मौके पर बुलाया और डॉक्टर का मेडिकल करवाने के निर्देश दिए.

नर्सों ने भी लगाए डॉक्टर पर आऱोप

विधायक के सामने ड्यूटी पर तैनात नर्सों ने भी अस्पताल में तैनात डॉक्टर महेंद्र के गलत व्यवहार की शिकायत की और जानवरों के नाम से मरीजों व स्टाफ को संबोधित करता है. विधायक ने डॉक्टर पर नशे में होने का आरोप लगाया था. एसएमओ को भयाना ने कहा था कि डॉक्टर शराब या किसी अन्य प्रकार के नशे के हालात में हो सकते हैं, लेकिन अस्पताल प्रशासन द्वारा डॉक्टर की केवल अल्कोहल डिटेक्टर से जांच करवाई गई. अस्पताल प्रशसान ने इतने गंभीर आरोपों के बावजूद डाक्टर की ब्लड के ब्लड सैंपल की जांच नहीं करवाई.

यह भी पढ़ें- पानीपत: बिजली के खंभे से टकराने के बाद धूं-धूं कर जली कार, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान
Loading...

यह भी पढ़ें- सोफे पर मृत अवस्था में मिली विवाहिता, परिजनों ने पति पर लगाया हत्या का आरोप

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 20, 2019, 11:20 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com