थप्‍पड़ कांड: BJP का दावा- मार्केट कमेटी सचिव ने की थी अभद्र टिप्पणी, इसलिए सोनाली फोगाट ने जड़ा थप्पड़
Hisar News in Hindi

थप्‍पड़ कांड: BJP का दावा- मार्केट कमेटी सचिव ने की थी अभद्र टिप्पणी, इसलिए सोनाली फोगाट ने जड़ा थप्पड़
सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़

बीजेपी (BJP) की तरफ से दावा किया जा रहा है कि मार्केट कमेटी के सचिव ने सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) से अभद्र भाषा में बात की थी.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हिसार. बीजेपी जिला कार्यालय में भारतीय जनता पार्टी के हिसार इकाई के प्रमुख पदाधिकारियों की एक बैठक हुई. इस बैठक में करनाल से सांसद संजय भाटिया भी मौजूद थे. बैठक में केंद्र सरकार के दूसरे कार्यकाल का 1 वर्ष पूरा होने के बाद लोक संपर्क की रणनीति पर चर्चा की गई. वहीं, शुक्रवार को सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) के थप्पड़ कांड पर भी विचार विमर्श किया गया. सोनाली फोगाट की तरफ से अधिकारी को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हुआ था.

अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है. बीजेपी की तरफ से दावा किया जा रहा है कि मार्केट कमेटी के सचिव ने सोनाली फोगाट से अभद्र भाषा में बात की गई. वहीं, बीजेपी का दावा है कि उनके पास इस बात का सबूत है और ऑन रिकॉर्ड है.

सोनाली फोगाट भी रहीं बैठक में मौजूद
अभी बीजेपी की तरफ से इस प्रकार का कोई भी वीडियो रिकॉर्ड मीडिया में उपलब्ध नहीं करवाया गया है. लेकिन, पार्टी के नेताओं ने कहा कि समय आने पर सारे रिकॉर्ड पेश किए जाएंगे. इस बैठक में सोनाली फोगाट भी मौजूद रही.



'भाजपा के पास सबूत'


भारतीय जनता पार्टी के करनाल से सांसद संजय भाटिया ने जानकारी देते हुए बताया कि बैठक में उनकी पार्टी की नेत्री सोनाली फोगाट और मार्केट कमेटी के सचिव के बीच हुए थप्पड़ कांड को लेकर भी चर्चा की गई है. जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि मार्केट कमेटी के सचिव की तरफ से की गई अभद्र टिप्पणियों का वीडियो रिकॉर्ड उनके पास है. समय आने पर वह उसे सबके सामने लाएंगे. उन्होंने एफआईआर दर्ज होने को लेकर कहा कि यदि कहीं भी कोई भी कानूनन धाराएं बनती हैं, तो एफआईआर दर्ज होनी चाहिए. उन्होंने कहा कानून अपना काम कर रहा है.


ये भी पढ़ें-

TikTok स्‍टार बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़, देखें Video
First published: June 7, 2020, 7:29 AM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading