लाइव टीवी

BJP प्रत्याशी सोनाली फोगाट ने 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को कहा 'पाकिस्तानी'

News18 Haryana
Updated: October 8, 2019, 6:50 PM IST
BJP प्रत्याशी सोनाली फोगाट ने 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को कहा 'पाकिस्तानी'
बीजेपी प्रत्याशी सोनाली फोगाट एक बार फिर से सुर्खियों में हैं

Haryana Assembly Election 2019: सोनाली फोगाट ने न्यूज 18 से खास बातचीत में कहा था कि आदमपुर से टिकट मिलने के बाद टिकटॉक पर उनके फैन फॉलोवर्स की गिनती अचानक काफी बढ़ गई है.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा (Haryana) की आदमपुर विधानसभा सीट (Adampur Assembly Seat) से भाजपा (BJP) उम्मीदवार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) टिकटॉक (Tik Tolk) में अपने वीडियो के लिए काफी चर्चा बटोर रही हैं. कोई उन्हें टिकटॉक स्टार कह रहा है तो कोई भाजपा द्वारा उन्हें टिकट देने का विरोध कर रहा है. इन सबके बीच सोनाली चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं.

चुनाव प्रचार के दौरान मंगलवार को सोनाली ने एक जनसभा के दौरान 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को 'पाकिस्तानी' कह दिया है. सोनाली ने नारा ना लगाने वालों को कहा कि आप पर शर्म आती है. सोनाली ने इस दौरान कहा कि जो लोग देश की जय नहीं बोल सकते उन पर मुझे शर्म आती है.

इससे पहले 40 वर्षीय फोगाट ग्रामीण इलाकों में घर-घर जाकर प्रचार कर रही हैं. चुनाव प्रचार में उतरीं सोनाली फोगाट से जब पूछा गया कि वो इसे कैसे देखती हैं तो उन्होंने कहा कि मैं इसे चुनौती नहीं मानती. उन्होंने कहा कि जब व्यक्ति कुछ अच्छा करने जाता है तो लाखों, करोड़ों लोग उससे जुड़ जाते हैं, पीएम नरेंद्र मोदी इसका सबसे बढ़िया उदाहरण हैं.

बता दें, भारतीय जनता पार्टी ने हरियाणा की आदमपुर विधानसभा सीट से इस बार टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट को अपना प्रत्याशी बनाया है. यह सीट हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री दिवंगत भजनलाल (Bhajan Lal) का गढ़ मानी जाती है. दिवंगत भजनलाल के बेटे कुलदीप बिश्नाई (Kuldeep Bishnoi) यहां से तीन बार कांग्रेस के विधायक रह चुके हैं. भजनलाल इस विधानसभा सीट से आठ बार विधायक रहे थे. इस जाट बहुल क्षेत्र में 1.60 लाख से अधिक मतदाता हैं और कुल 15 उम्मीदवार मैदान में हैं.

ये भी पढ़ें-

TikTok स्टार सोनाली फोगाट ने कहा- आदमपुर से टिकट मिलने के बाद बढ़ी फैन फॉलोइंग

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 5:46 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...