vidhan sabha election 2017

किसान मेले में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को युवक ने दिखाया काला झंडा

ETV Haryana/HP
Updated: October 12, 2017, 1:23 PM IST
किसान मेले में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को युवक ने दिखाया काला झंडा
वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को काला झंड़ा दिखाता युवक
ETV Haryana/HP
Updated: October 12, 2017, 1:23 PM IST
हिसार के खेड़ी लोहचब गांव में आयोजित किसान मेले में जैसे ही वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने अपना संबोधन शुरू किया तो पंडाल में बैठे युवक ने काला झंडा निकालकर वित्त मंत्री को काला झंडा दिखाना शुरू करते हुए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसको देख पुलिस ने तुरंत ही युवक को हिरासत में लिया और पूछताछ के लिए खेड़ी चौपटा पुलिस चौकी लेकर पूछताछ शुरू कर दी.

काले झंडे दिखाने वाले युवक की पहचान बुडाना निवासी प्रवीन पुत्र दिलबाग के रूप में हुई. युवक ने नारेबाजी करते हुए आरोप लगाया कि जाट आरक्षण के दौरान बेकसूर युवाओं को जेल में बंद किया गया है, जब तक उन्हें रिहा नहीं किया जाएगा और उनके खिलाफ दर्ज सभी मामले वापस नहीं किए जाएगें तक तब प्रदेश के युवा भाजपा सरकार एवं वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के खिलाफ प्रदर्शन करते रहेगें.

वहीं काले झंडे दिखाने वाले युवक प्रवीन के अन्य साथियों ने भी मंच पर जमकर बवाल किया और वित्त मंत्री क खिलाफ नारेबाजी की. काले झंडे दिखाने वाले युवक के बारे में बोलते हुए वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि लोकतंत्र में अपनी बात रखने का सबको अधिकार है. लेकिन इस युवक ने किसी के बहकावे में आकर जो गलत हरकत की है इसके लिए वो इसको माफ करते हैं. इसलिए पुलिस इसको जल्द ही रिहा कर दे.

वहीं वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जीएसटी लागू होने के बाद कृषि यंत्रों पर लगने वाले टैक्स में कोई बढ़ोत्तरी नहीं हुई है बल्कि कृषि कार्यों में इस्तेमाल होने वाले फिक्सड स्पीड डीजल इंजनों के कल-पुर्जों पर टैक्स दरें घटाई गई हैं जिसका सीधा लाभ किसानों को मिलेगा. वित्त मंत्री बुधवार को खेड़ी चोपटा के आरोही स्कूल में कृषि यंत्र मेले में उपस्थित किसानों को संबोधित कर रहे थे. इस मेले का आयोजन कृषि एवं किसान कल्याण विभाग द्वारा किया गया था.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर