• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • Actress सोनिया मान ने दी BJP को खुली चुनौती, कहा- मुकदमों से नहीं डरूंगी

Actress सोनिया मान ने दी BJP को खुली चुनौती, कहा- मुकदमों से नहीं डरूंगी

एक्ट्रेस सोनिया मान ने किसानों का समर्थन करते हुए सरकार पर हमला बोला.

एक्ट्रेस सोनिया मान ने किसानों का समर्थन करते हुए सरकार पर हमला बोला.

Hissar News: किसान आंदोल के समर्थन में चल रहे वकीलों के धरने में पहुंची सोनिया मान, कहा- किसानों को दबाकर लड़ाई का माहौल बना रही है सरकार, लेकिन किसान किसी से डरने वाले नहीं.

  • Share this:
हिसार. कृषि कानूनों के विरोध में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन कर रहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनिया मान ने अब बीजेपी सरकार को खुली चुनौती दी है. किसान आंदोलन को लेकर उन पर दर्ज हुए मामलों को लेकर उन्होंने कहा कि वे सरकार की गुंडागर्दी से डरने वाली नहीं हैं. सोनिया ने कहा कि फिलहाल उन पर आठ मामले दर्ज किए गए हैं, यदि ये 100 भी हो जाएं तो भी वे पीछे नहीं हटेंगी और न ही डरेंगी. वे मंगलवार को हिसार में किसान आंदोलन के समर्थन में चल रहे वकीलों के धरने में पहुंची थीं. उन्होंने कहा कि हरियाणा सरकार लगातार किसानों को दबाने के लिए लड़ाई का माहौल बना रही है. सोनिया ने बताया कि उनके पिता एक किसान नेता थे और उनके आदेश पर ही वे किसानों का समर्थन कर रही हैं और आगे भी करती रहेंगी.

वकीलों की दाद देने जरूरत
सोनिया मान ने धरने पर बैठे वकीलों को कहा कि उनकी हिम्मत की दाद देने की जरूरत है क्योंकि बीजेपी सरकार के रहते बिना डरे धरना देना आसान नहीं है. उन्होंने कहा कि हरियाणा की तरह ही पंजाब के वकीलों को भी धरना देने की जरूरत है. वकीलों के साथ आने से किसानों को भी डर नहीं होगा कि उन पर लगे मुकदमों का क्या होगा.
सोनिया ने कहा कि हरियाणा सरकार लगातार किसानों को दबा रही है और लड़ाई का माहौल बना रही है लेकिन किसान दबने या डरने वाले नहीं हैं. आज ये आंदोलन सिर्फ किसानों का नहीं है बल्कि हर मजदूर व दुकानदार का भी है. ये लड़ाई कॉरपोरेट कल्चर के खिलाफ है.

सोनिया ने कहा कि किसानों की मदद के लिए वो हमेशा खड़ी रहेंगी चाहे सरकार फिर मुकदमों के अंबार लगा कर उन्हें जेल क्यों न भेज दे. उन्होंने कहा कि सरकार की मंशा डरा कर इस आंदलन को खत्म करने की है जो किसान होने नहीं देंगे क्योंकि जब तक किसानों की सभी मांगों को मान नहीं लिया जाता किसान पीछे नहीं हटेंगे. उन्होंने कहा कि सरकार प्रदेश में सुशासन की जगह गुंडागर्दी पर उतर आई है. ऐसे में किसानों ने बिना डरे जो आंदोलन कर रहे हैं वो तारीफ के काबिल है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज