लाइव टीवी

आदमपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर BJP नेताओं ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप

News18 Haryana
Updated: October 22, 2019, 1:35 PM IST
आदमपुर में कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर BJP नेताओं ने लगाया बूथ कैप्चरिंग का आरोप
भाजपा नेता ने कायर कहा तो किया हंगामा

आसपास खड़े लोगों ने जब संपत सिंह के मुंह से स्थानीय लोगों के लिए कायर सुना तो उन्होंने दोबारा से हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया.

  • Share this:
हिसार. आदमपुर विधानसभा के एक पोलिंग बूथ पर कांग्रेस कार्यकर्ता (Congress Workers) हंगामा कर रहे थे जिस पर भाजपा नेताओं (BJP Leaders) ने बूथ कैपचरिंग के आरोप (Allegations) लगाए. हंगामे के बाद भाजपा प्रत्याशी सोनाली सिंह फोगाट (Sonali Singh Phogat) और हाल ही में बीजेपी में शामिल हुए पूर्व मंत्री संपत सिंह वहां पहुंचे, जिसके बाद संपत सिंह ने निर्वाचन आयोग के किसी अधिकारी को फोन लगाते हुए यह कहा कि यहां काफी हंगामा हो चुका है और जल्द से फोर्स भेजी जाए.

बताया जा रहा है कि दूसरी तरफ से अधिकारी ने कहा कि वह जल्दी ही काफी संख्या में पुलिस कर्मचारियों को भेज रहे हैं जिस पर संपत सिंह यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि यहां साफ नियत से तो दो ही लोग काफी है क्योंकि यहां के लोगों को मैं जानता हूं, यह कायर लोग हैं.

कायर कहने पर किया विरोध

वहां आसपास खड़े लोगों ने जब संपत सिंह के मुंह से स्थानीय लोगों के लिए कायर सुना तो उन्होंने दोबारा से हो हल्ला मचाना शुरू कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने वहां से लोगों को शांत करवाया और पोलिंग बूथ से बाहर कर दिया. इस दौरान भाजपा नेताओं ने बूथ कैपचरिंग का आरोप लगाया.

ये भी पढ़ें:

टोहाना: जाटलैंड की इस सीट पर क्या BJP दोहरा पाएगी जीत का इतिहास? 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2019, 1:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...