हरियाणा: एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में मेडल जीतकर घर लौटीं बॉक्सर स्वीटी बूरा, भव्य स्वागत

स्वीटी सेमीफाइनल में कजाकिस्तान की खिलाड़ी से कड़े मुकाबले में हार गई.

स्वीटी सेमीफाइनल में कजाकिस्तान की खिलाड़ी से कड़े मुकाबले में हार गई.

Asian Boxing Championship: बॉक्सर स्वीटी बूरा ने दुबई में आयोजित एशियन चैंपियनशिप में कांस्य पदक हासिल किया. हिसार (Hisar) पहुंचने पर स्वीटी बूरा (Sweety Boora) का भव्य स्वागत किया गया.

  • Share this:

हिसार. दुबई से पदक जीतकर हिसार (Hisar) पहुंचने पर बॉक्सर स्वीटी बूरा (Sweety Boora) का भव्य स्वागत किया गया. खिलाड़ियों, क्षेत्रवासियों ने स्वीटी के हिसार पहुंचने की खुशी में नाचते गाते हुए उसका स्वागत किया . सभी ने कहा कि स्वीटी ने एशियन बॉक्सिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीतकर देश व प्रदेश को खेल में सम्मान दिलाया है. सेक्टर 14 स्थित स्वीटी के आवास पर लोगों ने स्वीटी बूरा को बधाई दी.

किसान महेंद्र सिंह की बेटी स्वीटी बूरा बुधवार को दुबई से हिसार पहुंची थी. सांय 6 बजे जब उ हिसार आने की सूचना मिली तो परिचित स्वीटी को बधाई देने उसके घर पहुंचने लगे . 81 किलोग्राम भारवर्ग में पदक विजेता स्वीटी के स्वागत कार्यक्रम में अर्जुन अवार्डी दीपक हुड्डा, सिंगर प्रदीप, सिंगर पूजा, नीतिन डबास, प्रो कब्बडी खिलाड़ी योगेश हुड्डा, इंटरनेशनल बॉक्सर सिवी बूरा, क्रिकेटर मंदीप बूरा, बॉक्सर मिनाक्षी, साहिल हुड्डा, आशीष गोदारा और बिल्लु मौजूद रहे.

तीन-दो के अंतराल से सेमीफाइनल में हारीं

एशियन चैंपियनशिप में शुरुआत से स्वीटी बूरा का पदक पक्का समझा जा रहा था. वह चयनकर्ताओं के विश्वास पर भी खरी उतरी. हालांकि सेमीफाइनल का मुकाबला कड़ा रहा. सेमीफाइनल के अंत में वह तीन-दो के स्कोर से हारी. कजाकिस्तान की खिलाड़ी ने स्वीटी को हराकर फाइनल में अपनी जगह बना ली.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज