Home /News /haryana /

रुठी प्रेमिका को मनाने के लिए फर्जी पुलिस कर्मचारी बना प्रेमी, कॉलेज में दिखाया रौब, पहुंचा जेल

रुठी प्रेमिका को मनाने के लिए फर्जी पुलिस कर्मचारी बना प्रेमी, कॉलेज में दिखाया रौब, पहुंचा जेल

आरोपी युवक बार-बार अपने बयान बदल रहा है.

आरोपी युवक बार-बार अपने बयान बदल रहा है.

Fake Policeman: पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन में दुकान से पुलिस की ड्रेस खरीदकर लाया था. दीपक ने खुद की ड्रेस पर हरियाणा पुलिस का बैज भी लगाया था और खुद के नाम से ही प्लेट बनवाकर ड्रेस पर लगवाई हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) जिले में रुठी प्रेमिका (Girlfriend) को मनाने और रौब झाड़ने के लिए एक प्रेमी पुलिस कर्मचारी बनकर उसके कॉलेज (College) में पहुंच गया. वहां छात्राओं के आईकार्ड चेक करते समय शक हुआ तो कॉलेज वालों ने पुलिस (Police) को सूचित कर दिया. सिविल लाइन थाना पुलिस टीम ने युवक से पूछताछ की तो वह स्पष्ट जवाब नहीं दे सका. पुलिस टीम ने वर्दी पहने नारनौंद के राजथल गांव निवासी दीपक को हिरासत लिया जिसके बाद दीपक के खिलाफ IPC की धारा 170, 171, 420, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार किया गया है.

हिरासत में लिया आरोपी दीपक पुलिस को अलग-अलग कहानियां सुना रहा है. दीपक ने पहले पूछताछ में बताया कि उसका गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग है, जो राजकीय कॉलेज में पढ़ती है. उसकी प्रेमिका कई महीनों से नाराज है और उनकी बातचीत बंद है. अपनी प्रेमिका को इंप्रेस करने के लिए उसने खुद की पुलिस में नौकरी लगने की बात कही.

पुलिस की वर्दी पहनकर उसी के कॉलेज में आ गया. यहां जब वह छात्राओं के आईकार्ड चेक कर रहा था तो उसे पुलिस ने पकड़ लिया. इसके कुछ देर बाद उसने बताया कि उसने पंजाब पुलिस की कई केसों में मदद की थी, इससे उसकी जान को खतरा हो गया था. खुद को बचाने के लिए उसने पुलिस की नकली ड्रेस पहननी शुरू कर दी थी.

पुलिस के अनुसार आरोपी बार-बार अपने बयान बदल रहा है. पुलिस पूछताछ में सामने आया है कि आरोपी हरियाणा पुलिस अकादमी मधुबन में दुकान से पुलिस की ड्रेस खरीदकर लाया था. दीपक ने खुद की ड्रेस पर हरियाणा पुलिस का बैज भी लगाया था और खुद के नाम से ही प्लेट बनवाकर ड्रेस पर लगवाई हुई थी.

दीपक यह ड्रेस मधुबन से ही खरीदकर लाया था. यह कहानी भी पुलिस के गले नहीं उतर रही है. आरोपी ने कुबूल किया कि वह कुछ ही दिनों में हवलदार के बैज और फीते लगाने की तैयारी में था. दीपक के पास से पुलिस की ड्रेस के अलावा पुलिस का ट्रैक सूट, मास्क भी बरामद हुए हैं. दीपक से वर्दी में 5 पासपोर्ट साइज फोटो, दो पुलिस के आई कार्ड और पुलिस की वर्दी बरामद हुए. बरामद फ़ोटो, आई कार्ड, और वर्दी को कब्जे में लेकर दीपक के खिलाफ IPC की धारा 170, 171, 420, 467, 468, 471 के तहत केस दर्ज कर उसको गिरफ्तार किया गया है.

Tags: Crime News, Haryana news, Haryana police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर