• Home
  • »
  • News
  • »
  • haryana
  • »
  • 'ओमप्रकाश चौटाला को मैंने नहीं, भ्रष्टाचार के आरोप में कोर्ट ने दी सजा'

'ओमप्रकाश चौटाला को मैंने नहीं, भ्रष्टाचार के आरोप में कोर्ट ने दी सजा'

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा

सीएम भूपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा और इनेलो को निशाने पर लिया. हुड्डा ने ओमप्रकाश चौटाला द्वारा लगाए आरोपों पर कहा कि उन्हें जेल मैंने नहीं, भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते कोर्ट ने भेजा है. वहीं मनोहर लाल को अब तक का सबसे कमजोर सीएम बताया और भाजपा को सरकार की बजाय इवैंट मनेजमैंट कंपनी करार दिया.

  • Share this:
    सीएम भूपेन्द्र हुड्डा ने भाजपा और इनेलो को निशाने पर लिया. हुड्डा ने ओमप्रकाश चौटाला द्वारा लगाए आरोपों पर कहा कि उन्हें जेल मैंने नहीं, भ्रष्टाचार के आरोपों के चलते कोर्ट ने भेजा है. वहीं मनोहर लाल को अब तक का सबसे कमजोर सीएम बताया और भाजपा को सरकार की बजाय इवेंट मनेजमैंट कंपनी करार दिया.

    पूर्व सीएम भूपेन्द्र हुड्डा रिटायर्ड आईएएस आरएस दूहन के भाई की बेटी की शादी में शामिल होने आए थे. शादी में जाने से पहले उन्होंने पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मीडिया से बात की. इस दौरान उन्होने भाजपा और इनेलो पार्टियों के साथ उनके नेताओं को आड़े हाथों लिया और कहा कि ये दोनों पार्टियां सहयोगी दल के रुप में काम कर रही हैं. साथ ही प्रदेश सरकार पर अब तक एक भी जनता के हित का काम या योजना न बनाने का भी आरोप लगाया.

    हाल ही में पूर्व सीएम ओमप्रकाश चौटाला द्वारा जेल जाने के पिछे अपना नाम आने पर भी हुड्डा ने करारा जवाब दिया. हुड्डा ने अपनी जेब से निकाल कर पूरा चिठ्ठा पढकर बताया कि किस प्रकार आईएएस संजीव कुमार ने चौटाला की ही सरकार में उनके उपर लिस्ट बदलने के आरोप सुप्रिम कोर्ट में लगाए और ओमप्रकार चौटाल पर सुप्रिम कोर्ट के आदेश पर सीबीआई ने उन्ही की सरकार में केस दायर कर जांच शुरु की.

    हुड्डा ने चौटाला से 83 साल की उम्र में उनके उपर सफेद झुठ बोल कर ऐसे आरोप ना लगाने की अपील की और कहा कि चौटाला को मैने नहीं भ्रष्टाचार के आरोपों में सीबीआई कोर्ट ने जेल भेजा है.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज