Home /News /haryana /

हिसार: कार की डिक्की में मिला शराब ठेकेदार का गोलियों से छलनी शव, इलाके में सनसनी

हिसार: कार की डिक्की में मिला शराब ठेकेदार का गोलियों से छलनी शव, इलाके में सनसनी

हिसार में देर शाम शराब व्यवसायी की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई.

हिसार में देर शाम शराब व्यवसायी की गोलियों से छलनी कर हत्या कर दी गई.

Hisar Murder Case: मृतक शराब ठेकेदार के बारे में बताया जाता है कि 45 वर्षीय शराब व्यवसायी गांव फरीदपुर का रहने वाला था. 20 सालों से शराब ठेके लेने का काम करता था. घटना के समय शराब ठेकेदार के गले से सोने की चेन भी बरामद हुई है. इसे देखते हुए लूट की बजाय रंजिशन हत्या की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि वह हर समय गले में मोटी सोने की चेन पहनता था. उकलाना एरिया में अधिकांश शराब की दुकानें उसने ठेके ली हुई थी.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हिसार में उकलाना में प्रभुवाला रोड पर गुरुवार देर शाम को एक शराब ठेकेदार का गोलियों से छलनी शव स्विफ्ट गाड़ी की डिक्की में मिला है. इस घटना के बारे सुनकर लोग सन्न रह गए. खास बात यह है कि हत्या आरोपियों ने शव को गाड़ी में रखने के बाद उसी ठेकेदार की वाइन शॉप के सामने लगाया और शव को गाड़ी में लॉक कर चाबी कर्मचारियों को सौंप दी. नौकर भी बिना गाड़ी को देखे वहां से चले गए. वहां से गुजरने वाले लोगों ने गाड़ी की डिक्की में शव पड़ा देखा तो उकलाना थाना पुलिस को सूचना दी.

घटना उकलाना में प्रभुवाला रोड पर SBI शाखा के पास की है, जहां पर मृतक शराब ठेकेदार की खुद की शराब की दुकान है. पुलिस ने गाड़ी की डिक्की में शव देखा तो मामले की पूछताछ की. मगर कोई भी कुछ बोलने को तैयार नहीं है. अब पुलिस ने शव को अग्रोहा मेडिकल कालेज में रेफर कर दिया है. शुक्रवार को ही शव का पोस्टमार्टम होगा.

20 साल से कर रहा था शराब का धंधा

मृतक शराब ठेकेदार 45 वर्षीय गांव फरीदपुर का रहने वाला था.  20 सालों से शराब ठेके लेने का काम करता था. घटना के समय शराब ठेकेदार के गले से सोने की चेन भी बरामद हुई है. इसे देखते हुए लूट की बजाय रंजिशन हत्या की आशंका जताई जा रही है. बताया जा रहा है कि वह हर समय गले में मोटी सोने की चेन पहनता था. उकलाना एरिया में अधिकांश शराब की दुकानें उसने ठेके ली हुई थी.

Tags: Haryana news, Hisar news, Hisar police

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर