हिसार: सेंट्रल जेल-2 में जले हुए मोबाइल फोन और बैटरी बरामद, 8 बंदियों पर केस दर्ज

जेल में मिला मोबाइल

जेल में मिला मोबाइल

Hisar News: पूछताछ के बाद कैदियों ने एक जले हुए मोबाइल फोन के अवशेष बरामद करवाए.

  • Share this:

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में सेंट्रल जेल-2 (Central Jail-2) में भी मोबाइल (Mobile) मिलने के मामले सामने आने लगे हैं. यहां से जले हुए मोबाइल फोन और बैटरी बरामद हुई है. सेंट्रल जेल-2 में डीएसपी दलबीर सिंह ने मामले में आजाद नगर थाना में शिकायत दी है।. शिकायत पर 8 बंदियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है. शिकायत में डीएसपी ने बताया कि 31 मई की शाम को सूचना के आधार पर हेड वार्डन सुभाष व वार्ड पुनीत ने कॉटेज नंबर 7, 8 व 10 की तलाशी करवाई. इस दौरान कॉटेज नंबर-10 में बंद बंदी विकास के कपड़ों से एक मोबाइल फोन की बैटरी बरामद की.

पूछताछ में उसने बताया कि यह बैटरी बंदी साहिल खान की है जो कि पेशी पर गया है. यह बैटरी उसने बंदी अजय व बंदी सौरभ उर्फ चना से ली थी. इन बंदियों ने पूछताछ में एक जले हुए मोबाइल फोन के अवशेष बरामद करवाए.

पूछताछ में बंदी साहिल खान ने स्वीकार किया कि उसके पास एक मोबाइल फोन था जोकि उसने लगभग 20 दिन पहले बॉलिंग के माध्यम से सैमण निवासी दीपा मैंटल उर्फ गुरदीप से मंगवाया था. इसमें मेरे साथ बंदी रवि व बंदी सुखबीर भी थे. जिसमें इस बैटरी का वह प्रयोग करता था और 31 मई को दिन के समय बंदी अजय व बंदी सौरभ उर्फ चना द्वारा उक्त मोबाइल को बंदी दीपक उर्फ दीप्ति को दिया गया था.

दीपक ने इस मोबाइल फोन को तोड़कर भट्ठी में जला दिया और सिम को बंदी सौरभ उर्फ चना ने तोड़कर सीवर में डाल दिया. डीएसपी ने बताया कि सिम कार्ड सीवर से बरामद नहीं हो सका. पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज