हिसार: ट्रक से टक्कर के बाद केमिकल से भरे कैंटर में लगी आग, चालक जिंदा जला

टक्कर लगने से टैंकर का केबिन नीचे गिर गया और नीचे गिरते ही उसमें आग लग गई. चालक ने बाहर निकलने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा.

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: August 19, 2019, 10:37 AM IST
हिसार: ट्रक से टक्कर के बाद केमिकल से भरे कैंटर में लगी आग, चालक जिंदा जला
ट्रक से टक्कर के बाद केमिकल से भरे कैंटर में लगी आग
Sandeep Saini
Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: August 19, 2019, 10:37 AM IST
हांसी में जींद (Jind) रोड पर केमिकल से भरे टैंकर के कैबिन में आग लगने से टैंकर चालक (Driver) की मौके पर मौत हो गई. आगे जा रहे एक ट्रक से टैंकर की टक्कर होने से कैबिन नीचे गिर गया व नीचे गिरते ही उसमें आग लगी गई. टैंकर चालक केबिन से बाहर निकलने में असफल रहा, जिसके कारण उसे बचाया नहीं जा सका. गनीमत रही की आग  टैंकर तक नहीं पहुंची.

बता दें कि पानीपत की रिफाइनरी से केमिकल से भरा ट्रक गुजरात के वडोदरा में जा रहा था. टैंकर को राजस्थान के  बाड़मेर जिला निवासी डेढा राम चला रहा था. जैसे ही वह हांसी-जींद रोड पर हांसी के बाईपास के पास पहुंचा तो  टैंकर की टक्कर आगे जा रहे एक ट्रक से हो गई.

ट्रक से टक्कर के बाद लगी आग

टक्कर लगने से टैंकर का केबिन नीचे गिर गया और नीचे गिरते ही उसमें आग लग गई. चालक ने बाहर निकलने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा. चालक ने चीखने कर मदद की गुहार लगाई.  आसपास के लोगों ने चालक को बाहर निकालने का प्रयास किया लेकिन आग के कारण उसे बाहर निकालने में  असफल रहे. मामले सी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ें: IMD की चेतावनी, अगले 24 घटें में हिमाचल प्रदेश समेत में इन राज्यों में हो सकती है भारी बारिश

DCP सुसाइड केस: हनीट्रैप में फंसाकर 2 करोड़ मांग रहा था SHO

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 19, 2019, 10:37 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...