हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर लहराएगा बीजेपी का परचम : कैप्टन अभिमन्यु

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं को उम्मीदवार समझकर चुनाव लड़ना है. बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के दम पर ही बीजेपी ने पहले चुनाव जीता था और वही जोश अबकी बार भी देखने को मिल रहा है.

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: March 15, 2019, 11:35 AM IST
हरियाणा में 10 की 10 लोकसभा सीटों पर लहराएगा बीजेपी का परचम : कैप्टन अभिमन्यु
कैप्टन अभिमन्यु
Sandeep Saini
Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: March 15, 2019, 11:35 AM IST
लोकसभा चुनाव का बिगुल बजते ही सभी पार्टियों के नेता अपने अपने कार्यकर्ताओं को जागरूक करने में लगे हुए है. बीजेपी ने भी सभी 10 की 10 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करने के लिए कमर कस ली है. इसी कड़ी में प्रदेश के वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने नारनौंद में कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली ओर कार्यकर्ताओं में जोश भरा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के सभी कार्यकर्ताओं को उम्मीदवार समझकर चुनाव लड़ना है. बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के दम पर ही बीजेपी ने पहले चुनाव जीता था और वही जोश अबकी बार भी देखने को मिल रहा है. उन्होंने बताया कि सभी लोकसभा क्षेत्र में जीत हासिल करने के लिए और कार्यकर्ताओं को ओर ज्यादा मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं की मीटिंग ली, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं ने विश्वास दिलाया कि हर हाल में वो हिसार लोकसभा ही नहीं बल्कि सभी 10 की 10 सीटों पर बीजेपी की जीत करवाकर रहेंगे.

केप्टन अभिमन्यु ने बताया कि हर बूथ पर मजबूत कार्यकर्ताओं की ड्यूटियां लगाई गई है. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि सभी मिस्ड कॉल करके बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने वालों के पास जाएं और उन्हें बीजेपी में अहम जिम्मेदारी देकर साथ लाएं. सभी कार्यकर्ताओं को समझाया की वो हर घर मे जाकर पार्टी की नीतियों का प्रचार करे ओर सबको साथ लेकर चले.

ये भी पढ़ें:- हरियाणा में BJP को हराने के लिए JJP, आप और कांग्रेस एक साथ लड़ें चुनाव : केजरीवाल जींद उपचुनाव में वोट नहीं देने पर सांसद राजकुमार सैनी ने कार्यकर्ता को कहे अपशब्द
Loading...

लोकसभा चुनाव के कार्यक्रम पर पड़ेगा पाकिस्‍तान से तनाव का असर, चुनाव आयोग ने दिया ये जवाब
Loading...

और भी देखें

पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...