हरियाणा: कारपेंटर की कस्सी मारकर हत्या, पशुबाड़े में मिला खून से लथपथ शव

हरियाणा: कारपेंटर की हत्या, पशुबाड़े में मिला खून से लथपथ शव.

Murder in Hansi: इंस्पेक्टर सुखदेव, सदर थाना प्रभारी ने बताया कि अभी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है और एसएफएल टीम ने मौके से साक्ष्यों को जुटाया है. हत्या के बाद से मकान मालिक परिवार सहित फरार है.

  • Share this:
    हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के हांसी के सुलतानपुर गांव में शुक्रवार शाम एक व्यक्ति की तेजधार हथियार से निर्मम हत्या (Murder) कर दी गई. उमरा निवासी वजीर का खून से लथपथ शव (Dead Body) घर के पशुबाड़े में पड़ा मिला. मर्डर के बाद दोनों गांवों में सनसनी फैल गई व सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस एसएफएल टीम सहित मौका-ए-वारदात पर पहुंची. वारदात के बाद से मकान मालिक परिवार सहित फरार है. हत्या के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है.

    जानकारी के अनुसार, उमरा निवासी 43 वर्षीय वजीर गांव में ही कारपेंटर का काम करता था. सुलतानपुर गांव में रहने वाले मुन नाम के व्यक्ति के घर वजीर का खून से लथपथ शव पड़ा मिला. वजीर के सिर पर तेज धार कस्सी से वार किए गए हैं. मृतक के परिजनों के अनुसार, मनु ने ही फोन करके वजीर को अपने घर बुलाया था. ग्रामीणों ने बताया कि वजीर झाड़-फूंक का काम भी करता था. मृतक वजीर अपने पीछे एक पत्नी व चार बच्चों को छोड़ गया है, जिनमें से तीन लड़कियां व एक दो वर्षीय लड़का है. पुलिस देर शाम करीब 11 बजे शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल लेकर पहुंची.

    क्यों की गई हत्या?

    हत्या की वारदात के पीछे पुरानी रंजिश बताई जा रही है. मृतक का बाइक भी मुन के घर के सामने खड़ा मिला है. वारदात के बाद मकान मालिक मुन शर्मा अपने बेटों व अन्य सदस्यों सहित फरार है. पुलिस ने मकान मालिक की तलाश शुरु कर दी है. मौके से मिले साक्ष्यों के अनुसार, हत्या की वारदात को मकान मालिक ने ही अंजाम दिया है.

    बयान दर्ज करने के बाद होगा खुलासा: थाना प्रभारी
    इंस्पेक्टर सुखदेव, सदर थाना प्रभारी ने बताया कि अभी पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए कब्जे में लिया है और एसएफएल टीम ने मौके से साक्ष्यों को जुटाया है. हत्या के बाद से मकान मालिक परिवार सहित फरार है. पुलिस मृतक के परिजनों के बयान दर्ज करेगी व उसके बाद ही हत्या के कारण का खुलासा होगा.

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.