दीवार तोड़कर वकील के घर में घुसी तेज रफ्तार कार, यहां देखें VIDEO
Hisar News in Hindi

पुलिस को दी शिकायत में अधिवक्ता मनमोहन राय ने बताया कि रविवार की रात 12 से 1 बजे के बीच में एक होंडा सिटी कार में सवार होकर दो युवक आए.

  • Share this:
हिसार के सेक्टर 15 स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले वरिष्ठ अधिवक्ता मनमोहन राय के घर की मुख्य दीवार को रविवार की देर रात करीब साढ़े बारह बजे होंडा सिटी कार सवार दो युवकों ने तोड़ दिया और फरार हो गए. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अधिवक्ता ने सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग के साथ कोर्ट परिसर पुलिस चौकी चौकी को शिकायत दे दी है.

पुलिस को दी शिकायत में अधिवक्ता मनमोहन राय ने बताया कि रविवार की रात 12 से 1 बजे के बीच में एक होंडा सिटी कार में सवार होकर दो युवक आए. वे अपनी कार को गफलत, लापरवाही व तेजी से चला रहे थे. गली में आते ही उन्होंने उनके घर के मुख्य दरवाजे के साथ लगती दीवार पर जोर से टक्कर मारी जिससे दीवार और  दीवार के साथ पड़े गमले टूट गए.

67 साल बाद हक में आया फैसला, किसान का हो गया नेशनल हाईवे



कार चलाने वाला युवक शराब के नशे में था. यही कारण है कि दुर्घटना के बाद तुरंत कंडक्टर साइड बैठे युवक ने नीचे उतरकर चालक से सीट की अदला-बदली की और स्टीयरिंग संभाला तथा कार को पीछे करके वहां से लेकर भाग गया. उन्होंने पुलिस को बताया कि कार में सवार दोनों युवकों को वे सामने आने पर पहचान सकते हैं. पुलिस ने बताया कि मामले की जांच शुरु कर दी है.



भाजपा के इस मंत्री ने खुद को बताया स्व. देवीलाल की विरासत का वारिस
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading