होम /न्यूज /हरियाणा /Hisar News: हांसी में सरेआम गुंडागर्दी, युवकों के दो गुट भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे

Hisar News: हांसी में सरेआम गुंडागर्दी, युवकों के दो गुट भिड़े, जमकर चले लाठी-डंडे

हिसार में दो गुटों में झगड़ा

हिसार में दो गुटों में झगड़ा

Clash between two groups: युवकों ने एक दूसरे पर लोहे की रॉड व लाठी-डंडों से हमला कर दिया.

हिसार. हांसी शहर की रूपनगर कॉलोनी में रविवार शाम दो गुटों में जमकर लाठी-डंडे व लोहे की लॉड चली. आपसी झगड़े में कई युवक गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए. एक गुट के युवक हमला करने के बाद घायल अवस्था में ही मौके से फरार हो गए. उत्पात मचाते हुए युवकों ने एक दूसरे के मोटरसाइकिलों को भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त कर दिया. ये पूरी घटना सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई.

जानकारी के अनुसार रूपनगर कॉलोनी की गली नंबर एक में रविवार शाम कुछ युवक बाइक पर घूम रहे थे. आसपास के लोगों ने बताया कि युवक बाहरी कॉलोनी के थे और अचानक ही आपस में भिड़ गए. करीब तीन मोटरसाइकिलों पर 5-6 युवक बताए जा रहे हैं. युवकों ने एक दूसरे पर लोहे की रॉड व लाठी-डंडों से हमला कर दिया. एक युवक के सिर में गंभीर चोटें आई हैं. गली में युवकों की सरेआम गुंडागर्दी से इलाके में दहशत फैल गई व लोगों ने पुलिस को सूचना दी.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

सिटी थाना से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची लेकिन जब तक युवक मौके पर फरार हो चुके थे. पुलिस ने घायल युवक को सिविल अस्पताल पहुंचाया. जहां से चिकित्सकों ने युवक की गंभीर हालत के मद्देनजर हिसार रेफर कर दिया. युवक का नाम तेजू बताया जा रहा है जो हनुमान कॉलोनी का रहने वाला है. पुलिस ने मौके से क्षतिग्रस्त हालत में दो मोटरसाइकिलों को कब्जे में ले लिया है. मामले में पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. पुलिस ने मौके से सीसीटीवी फुटेज भी कब्जे में ले लिया है व युवकों की पहचान की जा रही है.

Tags: CCTV camera footage, Crime News, Haryana police

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें