लाइव टीवी

आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: October 8, 2019, 10:10 AM IST
आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर
'हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय'

सीएम ने कहा कि एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें गुड़गांव से कांग्रेस के उम्मीदवार को यह कहते सुना जा सकता है कि गुड़गांव अब भारत माता की जय नहीं कहेगा ओर लोग केवल सोनिया माता की जय कहेंगे.

  • Share this:
हिसार. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) हांसी में बीजेपी प्रत्याशी विनोद भयाना के समर्थन में आयोजित जन आशीर्वाद सभा में पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस (Congress) पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दिनों देश में भारत माता की जय और सोनिया माता की जय बोलने वालों के बीच मुकाबला है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का चरित्र तो ऐसा है कि वह आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं.

सीएम ने कहा कि एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें गुड़गांव से कांग्रेस के उम्मीदवार को यह कहते सुना जा सकता है कि गुड़गांव अब भारत माता की जय नहीं कहेगा ओर लोग केवल सोनिया माता की जय कहेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अब नहीं कह सकती है कि वीडियो फर्जी है क्योंकि ‘इससे सोनिया गांधी नाराज हो जायेंगी, और अगर वह कहती है कि यह सही है तो लोग नाराज हो जायेंगे.

पीएम मोदी ने दुनिया भर में देश का कद बढ़ाया

खट्टर ने कहा कि कांग्रेस नेहरू गांधी परिवार के आगे सोच ही नहीं सकती है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया भर में देश का कद बढ़ाया है और अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम के दौरान इसकी झलक देखने को मिली थी.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 8, 2019, 10:10 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...