Home /News /haryana /

आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं सोनिया गांधी: CM खट्टर

'हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय'

'हम कहते हैं भारत माता की जय, कांग्रेस कहती है सोनिया माता की जय'

सीएम ने कहा कि एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें गुड़गांव से कांग्रेस के उम्मीदवार को यह कहते सुना जा सकता है कि गुड़गांव अब भारत माता की जय नहीं कहेगा ओर लोग केवल सोनिया माता की जय कहेंगे.

हिसार. हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर (Manohar Lal Khattar) हांसी में बीजेपी प्रत्याशी विनोद भयाना के समर्थन में आयोजित जन आशीर्वाद सभा में पहुंचे. इस दौरान मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कांग्रेस (Congress) पर हमला बोलते हुए कहा कि इन दिनों देश में भारत माता की जय और सोनिया माता की जय बोलने वालों के बीच मुकाबला है. उन्होंने कहा कि सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का चरित्र तो ऐसा है कि वह आतंकवादियों के मरने पर रोती हैं.

सीएम ने कहा कि एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें गुड़गांव से कांग्रेस के उम्मीदवार को यह कहते सुना जा सकता है कि गुड़गांव अब भारत माता की जय नहीं कहेगा ओर लोग केवल सोनिया माता की जय कहेंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस अब नहीं कह सकती है कि वीडियो फर्जी है क्योंकि ‘इससे सोनिया गांधी नाराज हो जायेंगी, और अगर वह कहती है कि यह सही है तो लोग नाराज हो जायेंगे.

पीएम मोदी ने दुनिया भर में देश का कद बढ़ाया

खट्टर ने कहा कि कांग्रेस नेहरू गांधी परिवार के आगे सोच ही नहीं सकती है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुनिया भर में देश का कद बढ़ाया है और अमेरिका के ह्यूस्टन में हाउडी मोदी कार्यक्रम के दौरान इसकी झलक देखने को मिली थी.

ये भी पढ़ें:- बीजेपी के कार्यकर्ताओं ने अपने ही नेता के खिलाफ बाजार में किया विरोध प्रदर्शन 

Tags: Haryana Assembly Election 2019, Haryana Election 2019, Manohar Lal Khattar, Sonia Gandhi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर