हरियाणा: BSP सुप्रीमो मायावती पर सुनाया अश्लील जोक, अभिनेता रणदीप हुड्डा के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग

रणदीप हुड्डा ने अभी तक इन मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है. फाइल फोटो

रणदीप हुड्डा ने अभी तक इन मामले में कोई बयान जारी नहीं किया है. फाइल फोटो

Randeep Hooda News: रणदीप हुड्डा के खिलाफ गुरुवार को हिसार के पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत दी गई. एक टॉक शो के दौरान बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख को लेकर बॉलीवुड एक्टर ने किया था भद्दा मजाक.

  • Share this:

हिसार. फिल्म अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda) द्वारा बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष मायावती (Mayawati) के बारे में एक टॉक शो के दौरान अश्लील, नस्लवादी व आपत्तिजनक जोक सुनाने के मामले में अभिनेता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग उठ रही है. वहीं इस मामले में गुरुवार को हिसार के पुलिस अधीक्षक को एक शिकायत दी गई.

शिकायतकर्ता अधिवक्ता मलकीत सिंह ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि रणदीप हुड्डा ने एक टॉक शो के दौरान दलित समाज की सर्वमान्य नेता व बसपा प्रमुख मायावती के बारे में अश्लील, आपत्तिजनक, जातिवादी ,महिला विरोधी व नस्लवादी टिप्पणी करते हुए एक जोक सुनाया जो कि बेहद अश्लील था. इस जोक में उक्त अभिनेता ने दलित नेता मायावती का नाम लेकर अंग्रेजी भाषा में जोक सुनाया, जिसे इंटरनेट मीडिया व टीवी पर पूरी दुनिया में देखा गया और पूरी दुनिया में मौजूद करोड़ों दलित समाज के लोगों की भावनाएं इससे आहत हुई हैं. इस अभिनेता ने जानबूझकर पूरे दलित समाज की भावनाओं को ठेस पहुंचाई है.

शिकायतकर्ता ने एसपी से उक्त अभिनेता के खिलाफ अनुसूचित जाति व जनजाति अत्याचार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार करने की मांग की है. अपनी शिकायत के साथ इस वीडियो की सीडी भी एसपी को दी है.

इससे पहले टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम अभिनेत्री मुनमुन दत्ता के खिलाफ नेशनल अलायंस फॉर शेड्यूल क्लास हयूमन राइट्स के संयोजक रजत कलसन की शिकायत पर थाना शहर हांसी की पुलिस ने एफआईआर दर्ज की थी. तारक मेहता का उल्टा चश्मा की अभिनेत्री मुनमुन दत्ता उर्फ बबीता ने इंस्टाग्राम की एक वल्गर सोसायटी नाम के चैनल पर एक वीडियो डाला था.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज