बिजली चोरी करते पकड़ा गया कांग्रेस IT सेल का जिलाध्यक्ष, 20 हजार का जुर्माना

कांग्रेस आईटी सेल का जिला अध्यक्ष हिसार में बिजली की चोरी करते हुए पकड़ा गया है. बिजली विभाग ने उस पर 20 हजार रुपये से अधिक का जुर्माना लगाया.

News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 6:50 PM IST
बिजली चोरी करते पकड़ा गया कांग्रेस IT सेल का जिलाध्यक्ष, 20 हजार का जुर्माना
हिसार - साल भर में दूसरी बार बिजली चोरी करते हुए पकड़ा गया कांग्रेस IT सेल का जिलाध्यक्ष. (सांकेतिक तस्वीर)
News18 Haryana
Updated: July 26, 2019, 6:50 PM IST
देश में बिजली की हालत किसी से छिपी हुई नहीं है. देश के कई शहरों में तो बिजली की आपूर्ति बिजली की कमी के कारण घंटों नहीं की जाती है. वहीं देश भर में कई ऐसे सरकारी विभाग हैं जो बिजली का इस्तेमाल तो खूब कर रहे हैं पर उनके यहां करोड़ों का बिजली बिल बकाया है. वहीं ऐसे लोग भी हैं जिन्होंने बिना पैसे दिए ही अपने लिए मुफ्त में बिजली आपूर्ति का इंतजाम कर ली है. मुफ्त यानि चोरी की बिजली. ऐसे ही हरियाणा के हिसार में कांग्रेस आईटी सेल का जिला अध्यक्ष संदीप सरदाना को बिजली की चोरी करते हुए पकड़ा गया है. साल भर के अंदर उसे दूसरी बार बिजली चोरी के आरोप में पकड़ा गया है. बता दें कि बिजली विभाग की हिसार विजिलेंस टीम ने रानियां कस्बे में छापेमारी कर IT सेल के इस जिलाध्यक्ष को पकड़ा है. बिजली विभाग ने उस पर 20 हजार रुपये से भी अधिक का जुर्माना लगाया गया है.

बिजली विभाग की विजिलेंस टीम ने पकड़ा

इस बारे में रानियां बिजली विभाग के एसडीओ सतीश कुमार ने कहा कि बिजली विभाग की विजिलेंस टीम ने नकोड़ा बाजार में कांग्रेस के IT सेल के जिलाध्यक्ष के घर पर छापेमारी की. इस कार्रवाई के दौरान ही
आरोपी को बिजली के पोल से अवैध कनेक्शन लेकर बिजली का इस्तेमाल करते हुए पाया गया. जांच के दौरान पाया गया कि करीब दो किलो वाट बिजली का इस्तेमाल किया जा रहा है. इस पर बिजली विभाग ने उस पर 20 हजार रुपये से भी अधिक का जुर्माना किया.

बता दें कि इससे पहले भी इस शख्स को बिजली चोरी के आरोप में पकड़ा गया है. तब इस पर करीब 63 हजार रुपये का जुर्माना किया गया था.

ये भी पढ़ें - S.P ऑफिस के बाहर शख्स ने की सुसाइड अटेम्प्ट, काटी नसें

ये भी पढ़ें - पेट दर्द होने पर अस्पताल पहुंची नाबालिग, तो हुआ ये खुलासा...
Loading...

 
First published: July 26, 2019, 6:27 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...