सोनाली फोगाट! विवादों से पुराना नाता, दीदी-जीजा के खिलाफ भी दर्ज करवा चुकी हैं शिकायत

सोनाली फोगाट (Photo- Facebook)
सोनाली फोगाट (Photo- Facebook)

Tiktok स्‍टार सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने पिछले साल अपनी बहन और बहनोई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. विधानसभा चुनाव के दौरान भी विवादित बयान देने को लेकर चर्चा में आई थीं.

  • Share this:
हिसार. अपने जलवों से सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) ने खूब सुर्खियां बटोरी और टिकटॉक में छाई. लेकिन विवादों से भी इनका पुराना नाता रहा है. ऐसे कई विवाद हैं जिनकी वजह से सोनाली फोगाट सुर्खियों में छा गई. टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने 2019 में हरियाणा (Haryana) की आदमपुर विधानसभा सीट से कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनाव लड़ा था. हालांकि वे हार गई थी. सोनाली फोगाट टिकटॉक पर काफी मशहूर हैं. वे आए-दिन अपने वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट करती रहती हैं. उनके वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.

सोनाली के वीडियो को उनके फैन्स खूब पसंद भी करते हैं. उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके लाखों फॉलोअर हैं. सोनाली फोगाट फतेहाबाद जिले के भूथान गांव की रहने वाली हैं. उनकी शादी हरिता के रहने वाले संजय फोगाट से हुई थी. लेकिन साल 2016 में संजय फोगाट की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. उस वक्त सोनाली मुंबई में थी.

सोनाली फोगाट ने मार्केट कमेटी सचिव को जड़ा थप्पड़




बहन और जीजा के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत
सोनाली फोगाट की बड़ी बहन की संजय फोगाट के बड़े भाई से शादी हुई है. सोनाली सिंह फोगाट की सात साल की एक बेटी है. गौरतलब है कि टिकटॉक स्‍टार सोनाली फोगाट ने पिछले साल अपनी बहन और बहनोई के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसमें आरोप लगाया गया था कि उनके साथ मारपीट की गई थी और धमकी दी गई.

भारत माता की जय ना बोलने वालों को कहा था 'पाकिस्तानी'

विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान भी सोनाली फोगाट चर्चा में रही थीं. उन्होंने 'भारत माता की जय' ना बोलने वालों को 'पाकिस्तानी' कह दिया था. सोनाली ने नारा न लगाने वालों को कहा था, 'आप पर शर्म आती है'. हालांकि बाद में उन्होंने इसे विपक्ष की साजिश करार देते हुए कहा था कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया.

ये भी पढ़ें-

थप्पड़ कांड: सोनाली फोगाट के समर्थन में उतरे इनेलो नेता अभय चौटाला, बोले- मार्केट कमेटी का सचिव दूध का धुला नहीं

रोहतक में नशेड़ी पति ने लगाई घर में आग, पत्नी और 3 साल की बेटी की मौत, 2 साल का बेटा घायल
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज