हिसार: सांसद बृजेंद्र सिंह की कोरोना रिपोर्ट आई नेगेटिव, खुद साझा की जानकारी

बीजेपी सांसद बृजेन्द्र सिंह कोरोनावायरस की चपेट में आ गये थे. (फाइल फोटो)

सांसद बृजेंद्र सिंह (Brijender Singh) ने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में आमजन व समर्थकों की दुआओं व शुभकामनाओं के लिए मैं उनका आभारी हूं.

  • Share this:
हिसार. संसदीय क्षेत्र से सांसद बृजेंद्र सिंह (Brijender Singh) की कोरोना रिपोर्ट (Corona Report) नेगेटिव आई है. उन्होंने स्वयं विभिन्न माध्यमों से यह जानकारी आमजन व समर्थकों के साथ सांझा करते हुए लोगों द्वारा उनके अच्छे स्वास्थ्य के लिए की गई दुआओं और सहयोग के लिए उनका आभार जताया है. सांसद बृजेंद्र सिंह ने आज जारी अपने संदेश में कहा कि वह आमजन के साथ एक सुखद पल सांझा करना चाहते हैं. कल हुए कोरोना वायरस टेस्ट में उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है.

उन्होंने कहा कि इस मुश्किल घड़ी में आमजन व समर्थकों की दुआओं व शुभकामनाओं के लिए मैं उनका आभारी हूं. सांसद ने सभी डॉक्टरों, मेडिकल स्टाफ व कोरोना से लड़ाई में डट कर खड़े कोरोना यौद्धाओं को भी नमन किया है. उन्होंने कहा कि डॉक्टरों की सलाह के अनुसार आप सभी की सुरक्षा हेतु उन्हें अभी कुछ दिन और सार्वजनिक रूप से मिलने-जुलने से परहेज करना होगा.

लोगों के बीच आने के लिए उत्सुक

उन्होंने कहा कि वह लोगों के बीच आने के लिए उत्सुक हैं. उन्होंने आमजन से आह्वान किया है कि वे भी अपने आप को व परिवार को कोरोना से बचाकर रखें. इससे बचकर रहना ही इसका सर्वोत्तम उपचार है. कोरोना से बचने के लिए यथासंभव घर पर ही रहें और यदि बहुत जरूरी होने पर घर से बाहर जाना भी पड़े तो मुंह पर मास्क लगाकर निकलें. वहीं उन्होंने कहा कि बाहर दूसरों से कम से कम 6 फुट की दूरी पर रहें और दिन में कई बार साबुन या एल्कोहल युक्त सेनेटाइजर से अपने हाथ धोएं.

15 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव आई थी रिपोर्ट

बता दें कि हिसार सांसद कोरोना टेस्‍ट में करीब 15 दिन पहले कोरोना पॉजिटिव मिले थे. उन्‍होंने इसके ठीक पहले जनसभा भी की थी. उन्‍होंने उनके संपर्क में आए सभी लोगों को कोरोना जांच करवाने की हिदायत दी थी. इसके बाद मेयर गौतम सरदाना भी कोरोना पॉजिटिव मिले थे. मगर बाद में उन्‍हें कोरोना नेगेटिव बताया गया था.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.