Home /News /haryana /

Haryana News: हिसार में पार्षद के भाई पर लाठी-डंडों से हमला, वारदात CCTV में कैद

Haryana News: हिसार में पार्षद के भाई पर लाठी-डंडों से हमला, वारदात CCTV में कैद

हिसार में पार्षद के भाई की बेरहमी से पिटाई

हिसार में पार्षद के भाई की बेरहमी से पिटाई

Hisar News: बाइक सवार बदमाशों ने पार्षद के भाई का रास्ता रोक कर उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. जब उसने शोर मचाया तो वहां पर लोग एकत्रित हो गए. जिस पर सभी युवक मौके से भाग गए.

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले के हांसी में वार्ड नंबर 10 में दिल्ली गेट के समीप दर्जनभर युवकों ने पार्षद मोना चौधरी के भाई पर लाठी-डंडों से हमला कर दिया. जिसके कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. पूरी वारदात पास लगे सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई. घायल को उपचार के लिए हांसी के सामान्य अस्पताल लाया गया। जहां से उसे हिसार (Hisar) रेफर कर दिया गया. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. अभी तक युवक पर हमला करने के कारणों का पता नहीं चला है.

पुलिस को दी शिकायत में गुहार राम कालोनी निवासी 26 वर्षीय रमन अरोड़ा ने बताया कि वह दुकानदारी का काम करता  है. दोपहर 12 बजे वह अपना मोटर साईकिल लेकर लाल सड़क पर नगी ट्रेवलैस वाले के पास अपने भांजे के पहले जन्मदिन की पार्टी के लिए बस बुक करवाने के लिए गये थे. उन्होंने एक घंटे के बाद आने की बात कही.

 रास्ता रोक कर की मारपीट

वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार हो कर दिल्ली गेट पर पहुंचे तो दो मोटरसाइकिल आगे से व दो मोटरसाइकिल पीछे से आए. मोटरसाइकिल पर दो-दो लड़के बैठे थे व दो-तीन आदमी पैदल आए. जिन्होने उनका रास्ता रोक कर मारपीट करनी शुरू कर दी. उन्होंने शोर मचाया  तो लोग एकत्रित हो गए. जिस पर सभी युवक मौके से भाग गए.

जान से मारने की धमकी दी

भागते भागते आरोपी युवको  ने जान से मारने की धमकी दी. उनको उपचार के लिए सिविल अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उन्हें हिसार रेफर कर दिया गया. पुलिस ने उनके बयान पर दर्जन भर अज्ञात युवकों पर मामला दर्ज किया है. इस मामले में पुलिस ने एक सीसीटीवी फुटेज भी बरामद की है.

Tags: Crime News, Haryana police

विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर