हिसार: युवराज सिंह की मुश्किलें बढ़ी, अनुसूचित समाज के खिलाफ टिप्पणी करने पर SP से शिकायत
Hisar News in Hindi

हिसार: युवराज सिंह की मुश्किलें बढ़ी, अनुसूचित समाज के खिलाफ टिप्पणी करने पर SP से शिकायत
युवराज सिंह ने मांगी फैंस से माफी

पुलिस अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह ने कहा की शिकयत मिली है और डीएसपी इस शिकयत (Complaint) की जांच कर रहे है.

  • Share this:
  • fb
  • twitter
  • linkedin
हिसार. दलित समाज के खिलाफ कथित टिप्पणी को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग करते हुए एक शिकायत हांसी के पुलिस अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह  को दी गई है. दलित अधिकार कार्यकर्ता और वकील रजत कल्सन ने बताया कि उन्होंने यह लिखित शिकायत दी है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया में सोमवार से वायरल हो रहे एक वीडियो में युवराज क्रिकेटर रोहित शर्मा से बातचीत में यह टिप्पणी करते दिखते हैं.

पुलिस अधीक्षक लोकेन्द्र सिंह  ने कहा की शिकयत मिली है और डीएसपी  इस शिकयत की जांच कर रहे है. आपको बता दें कि रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच काफी दिनों पहले एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन हुआ था. इस सेशन के दौरान रोहित और युवराज ने क्रिकेट, कोरोना वायरस, निजी जिंदगी और भारतीय क्रिकेटरों को लेकर बहुत सारी बातें शेयर की थीं.

क्या है मामला



बता दें कि रोहित शर्मा और युवराज सिंह के बीच काफी दिनों पहले एक इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन हुआ था. इनके लाइव इंस्टाग्राम चैट के दौरान टीम इंडिया के खिलाड़ी कुलदीप यादव और युजवेंद्र सिंह कमेंट कर रहे थे. इन कमेंट्स को देखकर युवराज सिंह ने रोहित शर्मा के साथ हंसी-मजाक में एक जातिसूचक शब्द का इस्तेमाल कर दिया था.



युवराज को लोग माफी मांगने के लिए कह रहे

युवराज ने इस दौरान युजवेंद्र चहल का मजाक उड़ाते हुए एक जातिसूचक शब्द कहा. युवराज और रोहित इस बातचीत में चहल के टिकटॉक वीडियो का मजाक बना रहे थे.अब सोशल मीडिया पर युवराज का यह वीडियो वायरल हो रहा है और ट्विटर पर लोग उनसे माफी मांगने के लिए कह रहे हैं.

ये भी पढ़ें-

रोहतक: PGI में महिला इंटर्न डॉक्टर नें पंखे से फांसी लगा दी जान, सुसाइड नोट में बयां किया दर्द

फरीदाबाद: दोनों हाथों में रिवॉल्वर लेकर घर की छत पर चढ़ गया युवक, करने लगा फायरिंग और फिर...
First published: June 3, 2020, 3:12 PM IST
अगली ख़बर

फोटो

corona virus btn
corona virus btn
Loading