हिसार: 22 फुट ऊपर पेड़ पर लटका मिली युवक की लाश, 6 महीने पहले की थी लव मैरिज

हिसार में 22 साल के युवक ने फंदा लगाकर समाप्त की जीवनलीलाहिसार में 22 साल के युवक ने फंदा लगाकर समाप्त की जीवनलीला (सांकेतिक तस्वीर)

हिसार में 22 साल के युवक ने फंदा लगाकर समाप्त की जीवनलीलाहिसार में 22 साल के युवक ने फंदा लगाकर समाप्त की जीवनलीला (सांकेतिक तस्वीर)

Suicide or Murder: हरियाणा के हिसार जिले में एक युवक का शव पेड़ से लटका मिला. शव के पास कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. खेत में घास लेने आई महिला ने शव के बारे में गांव वालों को सूचना दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: March 31, 2021, 6:33 PM IST
  • Share this:
हिसार. हरियाणा में हिसार के गांव मात्रश्याम के खेतों में कबीर माइनर पर मंगलवार शाम 22 साल के एक युवक की लाश पेड़ पर रस्सी के सहारे फंदे से लटकी मिली. सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक जांच कर रात 9 बजे के शव को कब्जे में लेकर शहर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया.

मामले में गांव मात्रश्याम के सरपंच सुरेश ने बताया कि इस युवक की बाइक खेतों के पास सड़क किनारे खड़ी मिली है. सुरेश ने बताया कि उस दौरान खेतों में पशुओं के लिए घास लेने आई किसी महिला ने इस युवक को पेड़ पर फंदे पर लटके देखा तो आसपास लोगों को सूचना दी. जिसके बाद गांव के लोग जमा हुए तो पुलिस को सूचना दी गई. सूचना पाकर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और प्राथमिक जांच की। पुलिस को मौके से सुसाइड लेटर नहीं मिला है.

Youtube Video


सदर थाना पुलिस से जांचकर्ता शिवकुमार ने बताया कि इस युवक की पहचान गांव पातन निवासी अमित के रूप में हुई है. इस युवक ने करीब 6 महीने पहले लव-मैरिज की थी. शादी के बाद से अमित आजाद नगर में रहकर इलेक्ट्रीशियन का काम करता था. युवक का अपने स्वजनों के पास आना-जाना भी नहीं था. इस युवक का शव प्लास्टिक की रस्सी के सहारे 22 फीट उंची डाली पर लटका मिला है.
फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. मृतक की पत्‍नी से भी पूछताछ की जाएगी. सुसाइड नोट नहीं मिलने से मामला उलझ गया है और युवक के आत्‍महत्‍या करने का कारण स्‍पष्‍ट नहीं हो सका है.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज