Home /News /haryana /

तालाब में मिला ईएसआई का शव, चौकी इंचार्ज पर हत्‍या का आरोप

तालाब में मिला ईएसआई का शव, चौकी इंचार्ज पर हत्‍या का आरोप

मृतक ईएसआई के बेटे के बयान दर्ज करती पुलिस.

मृतक ईएसआई के बेटे के बयान दर्ज करती पुलिस.

पुलिस को दिए बयान में मृतक ईएसआई दयाकिशन के पुत्र सोमेश ने कहा है कि चौकी प्रभारी धर्मबीर सिंह ने उसके पिताजी की हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए उसने शव को तालाब में डाल दिया.

    हरियाणा में हिसार जिले के हांसी में भाटला पुलिस चौकी में तैनात ईएसआई दयाकिशन का मंगलवार सुबह चौकी के समीप स्थित तालाब में संदिग्ध परिस्थितियों में शव बरामद हुआ. शव के सिर पर चोट के निशान मिले हैं. मृतक के परिजनों ने दयाकिशन की हत्या किए जाने की आशंका जताई है.

    सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को तालाब से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल पहुंचाया. पुलिस ने मृतक ईएसआई दयाकिशन के पुत्र सोमेश के बयान पर भाटला पुलिस चौकी प्रभारी धर्मबीर सिंह के खिलाफ हत्या की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. वहीं परिजनों ने कहा कि जब तक चौकी इंचार्ज की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक वे शव नहीं लेंगे.

    पुलिस को दिए बयान में मृतक ईएसआई दयाकिशन के पुत्र सोमेश ने कहा है कि चौकी प्रभारी धर्मबीर सिंह उसके पिताजी पर काम को लेकर दबाव बनाता रहता था, जिसके चलते दोनों के बीच कई बार कहासुनी भी हो चुकी थी. उन्होंने बताया कि इसी बात को लेकर चौकी प्रभारी धर्मबीर उसके पिताजी के साथ रंजि‍श रखने लगा था. उसी रंजि‍श के चलते भाटला पुलिस चौकी प्रभारी एएसआई धर्मबीर ने उसके पिताजी की हत्या कर दी और हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए उसने शव को तालाब में डाल दिया.

    Tags: Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर