Home /News /haryana /

हिसार: ससुराल में फंदे पर झूलता मिला दो बच्चों की मां का शव, मायके पक्ष का आरोप- हत्या कर लटकाया शव

हिसार: ससुराल में फंदे पर झूलता मिला दो बच्चों की मां का शव, मायके पक्ष का आरोप- हत्या कर लटकाया शव

दहेज के लिए महिला की हत्या

दहेज के लिए महिला की हत्या

Murder or Suicide: मृतका के भाई का कहना है कि कुछ दिन पहले भी उसकी बहन केे साथ काफी मारपीट की गई थी. दिवाली पर ससुराल वालों ने उसकी बहन को खाना भी नहीं दिया था. भाई की मानें तो ये मामला आत्महत्या का हो ही नहीं सकता. क्योंकि उसकी बहन की सास सुबह से ही गायब है और बाकि सदस्यों के शरीरों पर चोटों के निशान हैं.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार जिले में एक और महिला घरेलु कलह की भेंट चढ़ गयी. शादी के सोलह साल बाद एक 14 साल की बेटी व 6 साल के एक बेटे की मां 37 वर्षीय पूजा जैन काल का ग्रास बन गयी. सुंदर नगर निवासी राजेश जैन की पत्नी की लाश (Dead Body) घर के अंदर पंखे से लटकी हुई थी और सुसराल वालों का कहना है कि पूजा ने फांसी लगा ली. लेकिन पूजा के मायके वालों का कहना है कि पूजा ने आत्महत्या (Suicide) नहीं की और उसे मारकर फांसी पर लटकाया गया है.

पूजा के भाई फतेहाबाद निवासी मोहित के अनुसार शादी के बाद से ही उसकी बहन को उसके ससुराल वाले परेशान करते थे. उसके साथ मारपीट की जाती थी और दहेज के लिए हमेशा तंग किया जाता. कुछ दिन पहले भी उसके साथ काफी मारपीट की गयी थी और दिवाली पर उसे खाना भी नहीं दिया गया.

मोहित के अनुसार ये मामला आत्महत्या का हो ही नहीं सकता. क्योंकि उसकी बहन की सास सुबह से ही गायब है और बाकि सदस्यों के शरीरों पर चोटों के निशान हैं. मोहित ने कहा कि उसकी यही मांग है कि पुलिस इस मामले की जांच अच्छे से कर के उसकी बहन को न्याय दिलवाये.

मामले की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और एक बारगी मृतका के भाइयों व मृतका के पति के बीच गर्मागर्मी भी हो गयी. मृतका के भाई ने उसके पति को मृतका की लाश को हाथ लगाने से मना कर दिया. इसी बात को लेकर दोनों में काफी गर्मागर्मी हो गयी और पुलिस को दोनों के बीच आकर उन्हें रोकना पड़ा.

आपसी झगड़े के कारण पूजा नामक इस विवाहिता की मौत हो गई. मामला आत्महत्या का है या हत्या को ये तो पुलिस की जांच में सामने आयेगा लेकिन इस घरेलु कलह के कारण एक 14 साल की लड़की और 6 साल के लड़के का भविष्य अब सामान्य नहीं रहने वाला है.

Tags: Crime News, Dowry Murder, Suicide

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर