Home /News /haryana /

हिसार में स्कूल प्रिसिंपल की मौत, सुबह सैर के लिए निकले थे, नहर के पुल में फंसा मिला शव

हिसार में स्कूल प्रिसिंपल की मौत, सुबह सैर के लिए निकले थे, नहर के पुल में फंसा मिला शव

पुल में फंसा मिला प्रिंसिपल का शव

पुल में फंसा मिला प्रिंसिपल का शव

School Principal Found Dead: हिसार के पटेल नगर स्थित भारत हाई स्कूल के प्रिंसिपल वीमेश मेहतानी की संदिग्ध अवस्था में मौत (Death) हो गई. पुलिस ने प्रिंसिपल का शव सरसाना माइनर के पुलिस से बरामद किया. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए हिसार के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया. फिलहाल पुलिस हर एंगल मामले की जांच में जुटी हुई है.

अधिक पढ़ें ...

हिसार. हरियाणा के हिसार (Hisar) में निजी स्कूल चलाने वाले प्रिंसिपल (Principal) का शव सरसाना माइनर से बरामद हुआ है. मृतक 55 वर्षीय प्रिंसिपल वोमेश महतानी पटेल नगर में भारत हाई स्कूल चलाते थे. वोमेश महतानी पटेल नगर स्थित अपने घर से सुबह सैर पर जाने के लिए निकले थे और उसके बाद से घर नहीं लौटे. दोपहर बाद वोमेश महतानी का शव सरसाना माइनर में गंगवा गांव के पास पुल के नीचे फंसा हुआ मिला है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.

वोमेश महतानी ने सुसाइड किया है या उनकी हत्या हुई है या कोई हादसा है इस बारे में अभी स्थित सपष्ट नहीं हुई है. महतानी के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान नहीं मिले हैं. अभी तक मिली जानकारी के अनुसार वोमेश महतानी बीते कई साल से पटेल नगर में अपना स्कूल चला रहे थे. सामाजिक व मेहनती होने के कारण एरिया में उनकी व उनके स्कूल का अच्छा मान-सम्मान था.

वह खुद और उनकी पत्नी पटेल नगर में ही रहते हैं. सुबह वोमेश महतानी लॉअर व नीले रंग की शर्ट पहनकर घर से निकले थे. दूसरी तरफ ये भी कहा जा रहा है कि कोरोना के कारण स्कूल बंद होने से वोमेश महतानी बीते कई दिनों से परेशान चल रहे थे.

वहीं पुलिस की मानें तो मृतक उमेश मेहतानी प्रतिदिन नहर के पास घूमने के लिए आते थे. उनके दो बेटे हैं. इनमें से एक उड़ीसा में निजी कंपनी में नौकरी कर रहा है तो दूसरा एक कॉलेज में प्रोफेसर है. स्कूल प्रिंसिपल की मौत की सूचना मिलने पर स्कूल स्टाफ और अन्य स्वजन मौके पर पहुंचे. आजाद नगर थाना पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले में मृतक के साले अश्वनी के बयान पर इत्तफाकिया कारवाई की गई है.

Tags: Haryana news, Private School

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर