लाइव टीवी

JJP-BJP की गठबंधन सरकार तीन टांगों पर खड़ी, अब लड़खड़ा रही: दीपेंद्र हुड्डा

Sandeep Saini | News18 Haryana
Updated: February 3, 2020, 9:44 AM IST
JJP-BJP की गठबंधन सरकार तीन टांगों पर खड़ी, अब लड़खड़ा रही: दीपेंद्र हुड्डा
दीपेंद्र हुड्डा ने हरियाणा सरकार पर साधा निशाना

प्रदेश की गठबंधन सरकार (Government) पर बोलते हुए पूर्व सांसद (Ex MP) ने कहा कि यह सरकार तीन टांगों पर खड़ी है और मात्र 3 महीनों के अंदर यह सरकार की तीनों टांगे लड़खड़ा रही है.

  • Share this:
हिसार. निसंदेह कांग्रेस पार्टी से चूक हुई हैं जिसकी वजह से चुनाव में सत्ता के करीब आते-आते रह गई. चूक टिकटों के वितरण में भी हुई और संगठन के स्तर पर भी. यह बात रोहतक के पूर्व सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Deepender Hooda) ने स्थानीय पंचायती सभागार में कांग्रेस (Congress) नेता सुमन शर्मा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कही. उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी मंथन में लगी हुई है. प्रदेश की गठबंधन सरकार पर बोलते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि यह सरकार तीन टांगों पर खड़ी है और मात्र 3 महीनों के अंदर यह सरकार की तीनों टांगे लड़खड़ा रही है. एक तरफ जेजेपी में बगावती सुर पनप रहे हैं तो दूसरी तरफ भाजपा पार्टी में ही दो गुट बने हुए हैं.

उन्होंने कहा कि जेजेपी विधायक देवेंद्र बबली, रामकुमार गौतम व आजाद उम्मीदवार बलराज कुंडू लगातार अपनी ही सरकार पर हमला बोल रहे हैं. भाजपा और जेजेपी सरकार कॉमन मिनिमम प्रोग्राम बनाने के बजाए दोनों के बीच महकमों को लेकर जंग छिड़ी है कि कौन सा लूटने-खसोटने का विभाग किसके पास रहे.

स्वार्थ के लिए किया गया है गठबंधन

दीपेंद्र हुड्डा ने कहा ये गठबंधन स्वार्थ को लेकर किया गया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर सीआईडी गृह विभाग के तहत ही रहेगी. दिल्ली चुनाव के बारे में बोलते हुए दीपेंद्र हुड्डा ने कहा दिल्ली में कुछ क्षेत्रों में अवश्य काम हुआ है लेकिन ओवरऑल जीतना काम होना चाहिए था वह नहीं हुआ. दिल्ली को 21वीं में सदी में विकास की जिस बुलंदी पर होना चाहिए था वहां नहीं पहुंच पाई है.

BUDGET 2020: हड़प्‍पाकालीन सभ्‍यता का गवाह राखीगढ़ी विश्व के मानचित्र पर चमकेगा

कैथल में 40 फीट गहरी खाई में गिरी स्कॉर्पियो, गाड़ी में सवार सभी 6 की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए हिसार से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 3, 2020, 9:44 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर