Assembly Banner 2021

Drugs in Haryana: हिसार में कार से 3 किलो अफीम बरामद, 4 नशा तस्कर गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में 4 नशा तस्कर

पुलिस गिरफ्त में 4 नशा तस्कर

Drugs in Haryana: आरोपी झारखंड से अफीम लेकर रोहतक में सप्लाई करने के लिए आए थे.

  • Share this:
हिसार. स्पेशल टास्क फोर्स (Special Task Force) की टीम ने उच्च अधिकारियों के दिशानिर्देशानुसार अंतराज्यीय नशा तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है. एसटीएफ टीम (STF Team) ने निरीक्षक पवन के नेतृत्व में चार नशा तस्करों को भारी मात्रा में अफीम सहित काबू किया है. एसटीएफ की हिसार यूनिट ने खरावड़ चौक पर चार युवकों को 3 किलो 20 ग्राम अफीम के साथ पकड़ा है. आरोपियों की पहचान झारखंड के गंगानगर हरमु निवासी रवि जैसवाल, झारखंड के हजारी बाग जिला निवासी बैजनाथ, बिहार के समस्तीपुर निवासी चंदन कुमार, झारखंड के चतरा जिला निवासी राजेश कुमार के रूप में हुई.

इतनी अधिक मात्रा एनडीपीएस एक्ट के तहत वाणिज्यिक मात्रा की श्रेणी में आती है. एक मार्च को रोहतक जिले के गांव खरावड़ चौक नजदीक खरावड़ पुलिस चौकी के पास से नाकेबंदी करके इन्हें काबू किया गया. टीम ने इन आरोपियो से एक स्विफ्ट कार और 3 किलो 20 ग्राम अफीम बरामद की है.

रोहतक में करने जा रहे थे सप्लाई



पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी झारखंड से अफीम लेकर रोहतक में सप्लाई करने के लिए आए थे. पुलिस ने चारों आरोपियों को कार समेत पकड़ लिया. आरोपियों के खिलाफ थाना आईएमटी में केस दर्ज है.
आरोपियों से पूछताछ जारी

गिरफ्तार किए गए आरोपियो  के खिलाफ थाना-आईएमटी रोहतक में एनडीपीएस एक्ट धारा 18(सी), 29 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है. जांच के दौरान इस मामले के आरंभिक सप्लायर के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी. हिसार एसटीएफ हिसार यूनिट टीम में एएसआई राजेश कुमार, ईएसआई सुभाष चंद्र, सिपाही अजित कुमार, सिपाही दिनेश कुमार, सिपाही विवेक कुमार और सिपाही सत्यनारायण ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज