Union Budget 2018-19 Union Budget 2018-19

मुख्यमंत्री की उदासीनता के कारण नहीं बना हिसार में एयरपोर्ट: दुष्यंत चौटाला

ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 11:26 AM IST
मुख्यमंत्री की उदासीनता के कारण नहीं बना हिसार में एयरपोर्ट: दुष्यंत चौटाला
सांसद निधी से गांवों में लगी सोलर लाइट का उद्धाटन समारोह में लोगों को संबोधित करते दुष्यंत चौटाला.
ETV Haryana/HP
Updated: January 14, 2018, 11:26 AM IST
हिसार से लोकसभा सांसद और इंडियन नेशनल लोकदल के नेता दुष्यंत चोैटाला ने शनिवार को नारनौंद उपमण्डल के गांव बुडाना और पेटवाड़ में सांसद निधि कोष से लगाई 50 सोलर लाइट का शुभारंभ किया. इस अवसर पर गांव बुडाना और पेटवाड़ पहुंचे पर दुष्यंत चौटाला का पार्टी के कार्यकर्ताों ने जोरदार स्वागत किया. दुष्यंत चौटाला का स्वागत बेैल गाड़ी पर बैठाकर किया गया. शनिवार को उन्होंने गांव पेटवाड़ की चैपालों की मरमत के लिए सांसद निधि कोष से 5 लाख रुपये का अनुदान दिया गया.

दुष्यंत चौटाला ने हरियाणा सरकार पर वार करते हुए कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री हिसार का विकास नहीं करना चाहते हैं. उन्होंने हिसार में बनने वाले एयरपोर्ट को स्थगित कर दिया है.

दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जो एयरपोर्ट हरियाणा के हिसार में बनना चाहिए था वो अब यूपी के जेवरा में बनने जा रहा है. मुख्यमंत्री जब भी हिसार में आता है, तो एयरपोर्ट का सुरहा छोड़ जाता है. केन्द्र सरकार ने लिखकर दे दिया है हरियाणा की ओर से इंटरनेशनल एयरपोर्ट का कोई प्रपोजल भेजा ही नहीं है.

दुष्यंत चौटाला ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसानों की 4300 सौ एकड़ जमीन एक्वायर करके बैठी है, लेकिन विकास के नाम पर आजतक कोई ईंट तक नहीं रखी है.

हांसी जीन्द रेलवे लाईन पर सांसद ने कहा कि सैंटर अपना फंड देने को तैयार है 50 प्रतिशत हिस्सा प्रदेश सरकार को जमा करवाना होता है. नारनौंद की जनता के पास तो खजाने की चाबी है.

एसवाईएल के मुद्दे पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि 7 मार्च को इनेलो पार्टी दिल्ली का घेराव करेगी. हम मांग करेंगे कि सरकार जल्द से जल्द एसवाईएल का निर्माण करे.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर